Breaking News

अवैध निर्माण के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई हुई। LDA वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर चले अभियान के दौरान चिनहट इलाके में टीम ने कार्रवाई की।

लखनऊ के चिनहट इलाके में LDA ने अवैध निर्माण को सील किया। - Dainik Bhaskar
लखनऊ के चिनहट इलाके में LDA ने अवैध निर्माण को सील किया।

अवैध निर्माण के खिलाफ बुधवार को LDA ने अभियान चलाया। शहर के अलग-अलग इलाकों में अभियान चलाकर अवैध निर्माण के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई हुई। LDA वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर चले अभियान के दौरान चिनहट इलाके में टीम ने कार्रवाई की।

चिनहट में बिना नक्शा पास कराए 500 वर्गमीटर में मकान बना लिया था, जिसे सील कर दिया गया है। कार्रवाी के दौरान LDA अधिकारियों के साथ स्थानीय पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।

पहले भी सील किया गया था भवन

प्रवर्तन जोन-1 की जोनल अधिकारी वंदना पांडेय ने बताया कि मयंक त्रिपाठी व अन्य द्वारा चिनहट के निजामपुर मल्हौर में शुक्ला भट्टे के पास लगभग 500 वर्गमीटर क्षेत्रफल के भूखंड पर अवैध रूप से रो-हाउस भवनों का निर्माण कराया जा रहा था। यह निर्माण प्राधिकरण से बिना नक्शा पास कराए किया जा रहा था।

विहित न्यायालय आदेश के अनुपालन में अभियंता उदयवीर सिंह के नेतृत्व में अवर अभियंता आशीष श्रीवास्तव द्वारा प्राधिकरण पुलिस व स्थानीय थाने के पुलिस बल के सहयोग से निर्माणाधीन भवनों को सील किया गया। ​​​​​​​LDA​​​​​​​ ने चुनाव बाद एक बार फिर से शहर में अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है।

About admin

Check Also

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। हुसैनाबाद ट्रस्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *