Breaking News

लखनऊ के इंदिरानगर ब्लॉक-ए में रिटायर्ड जल निगम कर्मी का शव शनिवार देर शाम घर में पड़ा मिला। घटना के वक्त वह घर में अकेले थे।

लखनऊ के इंदिरानगर ब्लॉक-ए में रिटायर्ड जल निगम कर्मी का शव शनिवार देर शाम घर में पड़ा मिला। घटना के वक्त वह घर में अकेले थे। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में घर से निकलता एक युवक दिखा है। वहीं सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। नशे की लत को पूरा करने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया।

ये तस्वीर पीएन अग्रवाल के घर की है। इसी के अंदर उनकी लाश मिली है।
ये तस्वीर पीएन अग्रवाल के घर की है। इसी के अंदर उनकी लाश मिली है।

नौकरानी ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम 6 बजे मकान नंबर 1134 में पीएन अग्रवाल (92) का शव घर में पड़े होने की सूचना मिली थी। उनकी पत्नी की 5 साल पहले मौत हो चुकी है। वह घर में अकेले रहते थे। घर पर एक नौकरानी खाना बनाने आती थी। शनिवार शाम को जब वह घर पहुंची तो दरवाजा खुला था। अंदर जाकर देखा तो बरामदे में तख्त पर पीएन अग्रवाल बेसुध हालत में पड़े थे।

उनके गले में बनियान लिपटी थी। नौकरानी के आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं दिया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। गाजीपुर थाना प्रभारी विकास राय ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये तस्वीर गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे मृतक के बडे साले राजीव अग्रवाल की है।
ये तस्वीर गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे मृतक के बडे साले राजीव अग्रवाल की है।

तख्त पर नग्न अवस्था में पड़ा था शव

एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल ने बताया कि प्रेम नारायण अग्रवाल के घर पर पहले किराए पर रह चुकी हर्षिता रोज की तरह शनिवार को खाना बनाने गई थी। उसने बताया कि तख्त पर अंकल का शव नग्न अवस्था में पड़ा था। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाका में रहने वाले उनके बड़े साले राजीव अग्रवाल को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक जब घर की पड़ताल की गई तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली थी और समान अस्त व्यस्त था। जिससे लग रहा था कि किसी ने लूट और चोरी के इरादे से घर में घुसा और पकड़े जाने पर घटना को अंजाम दिया।

डीसीपी अभिजीत आर शंकर ने बताया, मामला संज्ञान में है। जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी।
डीसीपी अभिजीत आर शंकर ने बताया, मामला संज्ञान में है। जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया संदिग्ध

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक किशोर संदिग्ध हालात में दिखा। जिसको पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल लोगों की तलाश में तीन टीमों को लगाया गया है।

About admin

Check Also

लखनऊ में 14 साल की बेटी की एक बाप ने हंसिया से वार करके हत्या कर दी। वह फोन पर किसी लड़के से बात करने को लेकर नाराज था।

यह तस्वीर गुडंबा थाने की है। लखनऊ में 14 साल की बेटी की एक बाप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *