Breaking News

लखनऊ के चिनहट इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक युवती का मंगलवार देर शाम खून से लथपथ मिली।

पुलिस ने उसके साथ रहने वाली सहेली और आसपास के लोगों से घटना के विषय में जानकारी ली। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने उसके साथ रहने वाली सहेली और आसपास के लोगों से घटना के विषय में जानकारी ली।

लखनऊ के चिनहट इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक युवती का मंगलवार देर शाम खून से लथपथ मिली। उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। युवती के हाथ की नस व गले पर धारदार हथियार से कट के निशान थे। मूल रूप से कानपुर की रहने वाली युवती चिनहट स्थित टाटा मोटर्स में प्रशिक्षु के तौर पर काम करती है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल कर कमरे से एक चाकू बरामद किया है। लोहिया अस्पताल में भर्ती युवती की हालत गंभीर बनी हुई। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल के साथ उसके परिजनों को घटना की सूचना दी है।

सहेली के साथ सेमरा गांव में रह रही थी युवती

पुलिस टीम ने जांच पड़ताल कर मौके से सब्जी काटने वाला चाकू बरामद किया।
पुलिस टीम ने जांच पड़ताल कर मौके से सब्जी काटने वाला चाकू बरामद किया।

कानपुर के शस्त्रीनगर निवासी रुचि पाल (25) चिनहट सेमरा गांव में अभिषेक मौर्य के मकान में किराए पर रह रही थी। उसके साथ सहेली निशा ने बताया कि मंगलवार शाम शिफ्ट पूरी कर लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद था।

कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा न खुलने पर फोन मिलाया। कोई जवाब न मिलने पर मकान मालिक और आसपास के लोगों को सूचना दी। सबकी मदद से दरवाजा तोड़ा तो रुचि खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। उसके हाथ और गले पर कट के निशान थे।

एडीसीपी पूर्वी अमित कुमावत का कहना है कि रुचि ने चाकू से हाथ की नस और गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। रुचि के मोबाइल फोन की भी कॉल डिटेल पुलिस खंगाल रही है। परिजनों के आने पर पूछताछ और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About admin

Check Also

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। हुसैनाबाद ट्रस्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *