Breaking News

बख्शी का तालाब क्षेत्र के इटौंजा थाना इलाके में ससुराल में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई ।

बख्शी का तालाब क्षेत्र के इटौंजा थाना इलाके में ससुराल में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । सोमवार देर रात महिला की मौत हुई थी । लेकिन ससुराल पक्ष द्वारा महिला के परिजनों को कोई सूचना नहीं दी गई थी । वहीं परिजन पुलिस द्वारा जानकारी पाकर पहुंचे । पुलिस ने परिजनों के पहुंचने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस महिला के ससुराल पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इटौंजा थाना क्षेत्र के मानपुर बेलवा गांव में पूजा शर्मा उम्र लगभग 23 वर्ष की ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई ।‌ सोमवार देर रात हुई मौत की जानकारी मंगलवार तड़के इटौंजा पुलिस द्वारा मृतका की सहेली के फोन पर दी गई ।‌ वही जानकारी पाकर मृतका के पिता शिव प्रकाश निवासी नगवामऊ थाना बख्शी का तालाब, लखनऊ बेटी के ससुराल पहुंचे । जहां उन्होंने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है । पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं इस संबंध में मृतका के पिता ने इटौंजा थाना में बेटी की हत्या करने को लेकर लिखित तहरीर दी है । इस सम्बन्ध में मृतका के भाई ने बताया कि बहन पूजा का पति शराबी था । वह हमारी बहन से मारपीट करता था ।‌वहीं दहेज़ के लिए प्रताड़ित करता ।

आए दिन शराब पीकर पूजा को मारता पीटता था

शिकायत में पिता ने लिखा है कि अपनी बेटी पूजा की शादी 08/12/2020 को मानपुर बेलवा थाना इटौंजा निवासी दिनेश शर्मा के पुत्र ललित के साथ किया था । शादी के बाद से ही मेरी बेटी को ससुराल से दहेज़ कम लाने की बात कहकर प्रताड़ित करते थे । उन्होंने बताया कि दामाद ललित शराब का आदी था और आए दिन शराब पीकर पूजा को मारता पीटता था।

बेटी के ससुर दिनेश शर्मा, सासु पुष्पा व पति ललित दहेज़ की डिमांड न पूरी होने पर उसे मारकर पंखे लटका दिया है । वहीं इटौंजा पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दहेज हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *