Breaking News

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में स्थित एक जन सेवा केंद्र पर मंगलवार की रात को चोर सेंध लगाकर हजारों रुपए की नकदी समेत अन्य सामान उठा ले गए।

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में स्थित एक जन सेवा केंद्र पर मंगलवार की रात को चोर सेंध लगाकर हजारों रुपए की नकदी समेत अन्य सामान उठा ले गए। बुधवार की सुबह चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

नगराम थाना क्षेत्र के असलम नगर गांव निवासी परमजीत अपने दोस्त राजेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर कनौजिया मार्केट में जन सेवा केंद्र चलाते हैं। प्रतिदिन की भांति वह मंगलवार की शाम जन सेवा केंद्र बंद करके अपने घर चले गए। बुधवार की सुबह पड़ोसी मेडिकल दुकानदार प्रमोद रही ने उन्हें दुकान में चोरी होने की जानकारी दी। जब वे सहज जन सेवा केंद्र पर पहुंचे तो देखा कि सहज जन सेवा केंद्र में पीछे की दीवार में सेंध लगा है।

सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। चोर मेज की रैक में रखी 55 हजार रुपए की नकदी सहित अन्य सामान उठा ले गए। जिसके बाद उन्होंने चोरी की सूचना डायल 112 पर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर चोरों के खोजबीन में जुट गई है। नगराम थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

About admin

Check Also

लखनऊ हाईकोर्ट में पेश होंगे नगर आयुक्त:सीवर में गिरकर बच्चे की मौत के बाद हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, LDA और निगम चिनहट तिराहा किसान मार्केट मंडी वह मुर्गा मंडी की भी जांच रिपोर्ट मांगी गई है

शाहरुख की मौत के बाद हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त से जवाब मांगा था। नगर आयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *