Breaking News

अधिशासी अधिकारी के बुलाने पर पंहुचे सभासदों से नहीं‌ मिले ईओ सभासदों में नाराजगी

अधिशासी अधिकारी के बुलाने पर पंहुचे सभासदों से नहीं‌ मिले ईओ सभासदों में नाराजगी

मिहींपुरवा के सभासद नगर पंचायत निवासियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मिलने गये थे

 

मिहींपुरवा बहराइच
आदर्श नगर पंचायत मिहींपुरवा के लोगों को परिवार रजिस्टर की नकल न मिलने के कारण काफी परेशानियां हो रही है जिसपर नगर पंचायत मिहीपुरवा के निवासियों ने अपनी समस्या वार्ड के सभासदों को बताया सभासदों ने नगर पंचायत मिहीपुरवा के अधिशासी अधिकारी संजय कुमार से लोगों की समस्या के बारे में नगर पंचायत मिहीपुरवा के ईओ को बताया और समाधान के लिए सभासदों के साथ समस्या के निराकरण हेतु वार्ता बैठक बुधवार को निर्धारित किया गया था। आज सभी सभासद अधिशासी अधिकारी के साथ बैठक के लिए नगर पंचायत मिहीपुरवा कार्यालय पंहुचे काफी देर तक ईओ का इंतजार किया जब ईओ नही दिखाई पडे पता किया तो पता चला ईओ घर से नहीं आये हैं जिसपर नाराज सभासदों ने मिहींपुरवा नगर पंचायत के निवासियों की समस्या तथा ईओ के न मिलने का एक पत्र एसडीएम मिहीपुरवा को सौंपते हुए समस्या के निराकरण की मांग की है।

मिहींपुरवा नगर पंचायत के निवासियों को परिवार रजिस्टर की नकल न मिल पाने के कारण लोग दर-दर भटकने को मजबूर, हैं क्योंकि परिवार रजिस्टर नकल के आधार पर ही जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र पेंशन व राशन कार्ड जैसी समस्याओं का समाधान होना है जबकि महीनो पहले नगर पंचायत का सर्वे कराया जा चुका है। किंतु सर्वे जमीनी स्तर पर दिखाई नहीं दे रहा है।

इन्हीं समस्याओं को लेकर वार्ड के सभासदों ने नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर इन समस्याओं को लेकर अधिशासी अधिकारी से मिलने का समय पूर्व निर्धारित था नाराज सभासदों ने कहा कि अगर ईओ घर से नही आये थे तो हम लोगों को सूचना दे देते नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे सभासदों को अधिशासी अधिकारी के रवैए से भारी नाराजगी दिखी। सभासदों ने आरोप लगाया कभी भी अधिशासी अधिकारी कार्यालय में नहीं मिलते हैं।

जिससे जन समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पाता। इस संबंध में अधिशासी अधिकारी संजय कुमार से बात की गई। तो उन्होंने बताया ऑनलाइन मीटिंग होने की वजह से कार्यालय नहीं आ पाए हैं कार्यालय पंहुचने पर सभासदों की समस्याओं को सुनकर समाधान किया जायेगा।

About admin

Check Also

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। हुसैनाबाद ट्रस्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *