Breaking News

एक ही दिन में तेंदुए के हमले में एक व्यक्ति की हुई मौत,,एक हुआ गंभीर रूप से घायल।

तेंदुए के हमले में घायल युवक के पिता की सदमें से हुई मौत।

《पत्रकार मदन पोरवाल》

मिहींपुरवा बहराइच
सुजौली रेंज के त्रिलोकी गौढी निवासी एक किसान पर तेंदूए हमला कर मौत के घाट उतार दिया, सुजौली ग्राम सभा के त्रिलोकी गौढी निवासी रतीराम पुत्र गुरु चरण उम्र 45 वर्ष रविवार शाम घर के बगल में गन्ने के खेत में मवेशियों के लिए चारा लेने गया था।

इसी दौरान खेत में पहले से घात लगाए तेंदूए ने उस पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया, तेंदुए के हमले में मृतक का छत विक्षत शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया है। इस घटना से लोग में दहशत का माहौल है सूचना पर थाना अध्यक्ष सुजोली हरीश सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। और स्थिति को नियंत्रित किया।

सूचना पर उप जिलाधिकारी मिहींपुरवा संजय कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं।वहीं दूसरी घटना मुर्तिहा रेंज के हरखापुर की है जहां हरखापुर से खुटेहना साइकिल से जा रहे एक युवक पर तेंदूए हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हरखापुर गांव निवासी अंगनू पुत्र स्वामी दयाल उम्र 40 वर्ष अपने घर से खाना खाकर खुटेहना जाने के लिए निकला था। जैसे ही अंगनू गांव के करीब नहर के पास पहुंचा तभी घात लगाए तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया, युवक के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने दौड़कर किसी तरह उसकी जान बचाई।

इस घटना सुनकर अंगनू के पिता स्वामी दयाल की सदमें से मौत हो गई। घायल युवक को गांव वाले निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर लाकर भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज बहराइच रिफर कर दिया गया। सूचना पर मुर्तिहा कोतवाल अमितेंद्र सिंह एवं रेंजर मुर्तिहा रत्नेश कुमार सामुदायिक कुमार केंद्र मोतीपुर पहुंचे। मुर्तिहा रेंजर रत्नेश कुमार द्वारा घायल को 5000 की अहेतुक सहायता तत्काल प्रदान की गई है।

About admin

Check Also

उत्तर प्रदेश के मरीजों के लिए एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस जीवन दायिनी साबित हो रही है।

उत्तर प्रदेश के मरीजों के लिए एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस जीवन दायिनी साबित हो रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *