Breaking News

मिहींपुरवा मुख्यालय तक पहुंची यातायात निरीक्षक के कार्यवाही की गूंज ?

 

 

नायब तहसीलदार के समर्थन में राजस्व लेखपाल संघ और बार एसोसिएशन की टीम ने सौंपा ज्ञापन

 

 

 

मिहींपुरवा(बहराइच): मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के नायब तहसीलदार के वाहन के चालान करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है ।

नायब तहसीलदार के पक्ष में बुधवार को तहसील के राजस्व कर्मियों और बार एसोसिएशन की टीम ने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा । मिहींपुरवा तहसील के आदर्श बार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष जवाहरलाल वर्मा की अगुवाई में बुधवार को वकीलों ने यातायात निरीक्षक अनेन्द्र यादव के कार्यशैली के विरुद्ध नारेबाजी कर प्रदर्शन किया गया ।

वकीलों ने यातायात निरीक्षक पर कार्रवाई की मांग करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा । अधिवक्ताओं के साथ ही उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के अध्यक्ष मुकेश कुमार यादव की अगवाई में राजस्व कर्मियों ने भी तहसील में प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी संजय कुमार को ज्ञापन सौपा । लेखपाल संघ के अध्यक्ष का कहना है कि लाल नीली बत्ती लगी वाहन का चालान करना ठीक बात है ।

लेकिन यातायात निरीक्षक की ओर से बलरामपुर मार्ग पर पत्नी के साथ मौजूद नायब तहसीलदार के साथ जिस तरह अभद्रता की गई है वह अक्षम्य है। सभी ने यातायात निरीक्षक के विरुद्ध कार्यवाई किए जाने की मांग की । इस दौरान ओम प्रकाश यादव, राम प्रकाश मौर्य, नफीस खान, जय प्रकाश मौर्य, राकेश कुमार यादव, राम कुमार वर्मा, वीरेंद्र कुमार, विजय कुमार, विमलेश कुमार, धर्मेन्द्र समेत लेखपाल और वकील मौजूद रहे ।

About admin

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार की शाम दिल्ली में भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *