Breaking News

लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में स्कूल से घर वापस आने के दौरान वाहन की टक्कर लगने से घायल हुए किशोर की इलाज के दौर मौत हो गई।

लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में स्कूल से घर वापस आने के दौरान वाहन की टक्कर लगने से घायल हुए किशोर की इलाज के दौर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गोसाईगंज के पंचसरा गांव का रहने वाले उस्मान अली का बेटा अनवर अली (13) बीते 15 मई को स्कूल से घर वापस आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में कपेरा के सामने तेजी और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दी। इसमें अनवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोसाईगंज में भर्ती कराया गया था। जहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि किशोर के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

About admin

Check Also

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की खुलेआम गुंडे आई है सामने महिला से भी गाली-गए ?

लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *