Breaking News

लखनऊ की महिला को एक युवक बार-बार फोन करके परेशान करता है। वह महिला का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता है

पुलिस ने घटना के पीछे किसी परिचित के होने की आशंका जताई है।

लखनऊ की महिला को एक युवक बार-बार फोन करके परेशान करता है। वह महिला का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता है। पैसे की डिमांड करता है और यह भी कहता है कि पैसा नहीं मिला तो वह अश्लील वीडियो उसके पति को भेज देगा।

इससे परेशान महिला ने ठाकुरगंज थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मोबाइल नंबर ले लिए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीन नंबरों से कर रहा है फोन

ठाकुरगंज निवासी महिला का आरोप है कि कुछ दिनों से एक युवक तीन अलग-अलग नंबरों से फोन करता है। जब महिला ने फोन रिसीव किया तो युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवक दावा करता है कि महिला का अश्लील वीडियो उसके पास है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहा है। इतना ही नहीं उनके पति को भी कॉल कर गाली-गलौज करते हुए रंगदारी मांग रहा है। ऐसा न करने पर बदनाम करने की धमकी दी।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज श्रीकांत राय के मुताबिक नंबर के आधार पर आरोपियों के विषय में जानकारी की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About admin

Check Also

लखनऊ हाईकोर्ट ने बहराइच में बुलडोजर कार्रवाई पर 15 दिनों के लिए रोक लगा दी है। अदालत ने इस मामले में जिन 23 लोगों को नोटिस जारी ?

लखनऊ हाईकोर्ट ने बहराइच में बुलडोजर कार्रवाई पर 15 दिनों के लिए रोक लगा दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *