Breaking News

राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र के इटौंजा में दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने असलहा दिखाकर गल्ला व्यापारी से 25 हजार लूट लिये।

बख्शी का तालाब क्षेत्र के इटौंजा में दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने असलहा दिखाकर गल्ला व्यापारी से 25 हजार लूट लिये। जिसके बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए। ये वारदात बुधवार दोपहर में हुई। मौके पर पहुंची इटौंजा थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम सबूत इकट्ठा करने में लगी है। डीसीपी उत्तरी ने लूटेरों की गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमें बनाई हैं।

उसरना गांव में गल्ला व्यापारी की दुकान है। बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे आरिफ दुकान पर बैठे हुए थे। तभी मुंह पर कपड़ा बांधे हुए बाइक सवार दो युवक दुकान के अंदर पहुंचे और पैसे का गल्ला उठाने लगे। व्यापारी ने विरोध किया तो एक लुटेरे ने फायरिंग कर दी और असलहा लहराते हुए भाग निकले।

लूट की घटना के बाद जांच करने मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकार
लूट की घटना के बाद जांच करने मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकार

एसीपी बीकेटी सुजीत कुमार दुबे भी मौके पर पहुंचे। इस संबंध डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर. शंकर ने कहा, इस लूट का जल्द ही खुलासा करने के लिए क्राइम टीम, सर्विलांस टीम और इटौंजा थाना की दो टीमों को गठित कर दिया गया है। लूटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About admin

Check Also

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। हुसैनाबाद ट्रस्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *