Breaking News

लखनऊ के भूतनाथ मार्केट में चाकूबाजी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार हुए। आरोपी पॉलिटेक्निक चौराहे पर शहर छोड़कर भागने की फिराक में खड़े थे।

लखनऊ के भूतनाथ मार्केट में चाकूबाजी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार हुए। आरोपी पॉलिटेक्निक चौराहे पर शहर छोड़कर भागने की फिराक में खड़े थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को घेराबंदी करके पकड़ा। मामले में अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

सोमवार को वल्टरगंज, बस्ती के रहने वाले विशाल गुप्ता ने भाई रोहन गुप्ता पर चाकू से हमला करने की शिकायत दर्ज कराई। विशाल ने बताया उसका भाई व इटौंजा के रहने वाले उसके दोस्त आजम ने मिलकर भूतनाथ मार्केट में चाय की दुकान खोली थी। दुकान की देखरेख करने वाले अब्दुल रहीम से पैसों को लेकर विवाद हो गया था।

विशाल ने बताया, पुलिस ने दोनों को पक्षों को समझाकर छोड़ दिया। अगले दिन अब्दुल रहीम व उसका छोटा भाई शाद अली, दोस्त शंकर सिंह, आमान ने फिर से गाली गलौज शुरू कर दी। रोहन और आलम ने विरोध किया तो उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे दोनों को गंभीर चोटें आई।

पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए टीम गठित की। आरोपियों की तलाश में लगी टीम को मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात 12:30 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि चाकूबाजी करने वाले आरोपी पॉलिटेक्निक से कहीं भागने के प्रयास में हैं।

मौके पर पहुंची टीम को आरोपी देखकर भागने लगे। तभी घेराबंदी करके दो आरोपियों को पकड़ा गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

About admin

Check Also

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। हुसैनाबाद ट्रस्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *