Breaking News

मेडिकल कॉलेज में मिली खामियों पर सांसद ने लगाई फटकार।

मरीजों से मिलकर पूछा कुशल छेम

मिहीपुरवा बहराइच
स्वास्थ्य विभाग की उदासीनता को देखते हुए ,भाजपा सांसद बहराइच डॉक्टर आनंद गोंड़ शनिवार को मेडिकल कॉलेज में औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। निरीक्षण के दौरान व्यवस्थाओं का जायजा लिया,,एवं भर्ती मरीजों से पूछा उनका कुशल छेम ,निरीक्षण के दौरान खामियां मिलने पर नाराजगी जताते हुए शिकायत और कार्यवाई की चेतवानी दी।

मेडिकल कॉलेज से संबद्ध महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय में शनिवार को बहराइच सांसद डॉक्टर आनंद गोंड पहुंचे। उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलकर अस्पताल में मिलने वाले संसाधनों के बारे में पूछा। कई मरीजों ने समय से इलाज न मिलने और डॉक्टर के उपस्थित न रहने की शिकायत की। साथ ही एक मरीज ने बाहर से दवा लिखने की बात कही। जिस पर सांसद बहराइच में नाराजगी जताते हुए उनके कार्य शैली पर फटकार लगाई। साथ कहा दोबारा निरीक्षण में खामियां मिली तो संबंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाही करवाई जाएगी।

साथ ही स्वास्थ्य मंत्री से शिकायत की बात कही। इसके बाद उन्होंने महिला अस्पताल का निरीक्षण किया।
इस दौरान इस दौरान जिला उपाध्यक्ष राहुल रॉय, जिला उपाध्यक्ष रणविजय सिंह, कल्याण सिंह, मानवेंद्र प्रताप सिंह, ऋषभ तिवारी, अखिलेश यादव गोले व सीएमएस डॉक्टर एमएमएम त्रिपाठी, अस्पताल मैनेजर रिजवान और अन्य कर्मचारी रहे मौजूद रहे।

About admin

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार की शाम दिल्ली में भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *