Breaking News

राजधानी लखनऊ बिजली चोरी को पकड़ने गई लेसा टीम के साथ चौपटिया में लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

बिजली चोरी पकड़े जाने के बाद हंगामा करते लोग। - Dainik Bhaskar
बिजली चोरी पकड़े जाने के बाद हंगामा करते लोग।

बिजली चोरी को पकड़ने गई लेसा टीम के साथ चौपटिया में लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। उपभाक्ताओं ने लेसा के एसडीओ का सिर सीढ़ी में लड़ा दिया। यहां तक कि कई लोगों के साथ पूरी टीम को घेरने की कोशिश की। करीब 20 मिनट तक विवाद होते रहा। मौके पर पुलिस बुलाने की सूचना साथ ही बिजली चोरी करने वाले भाग खड़े हुए।

लेसा एसडीओ ने बताया कि बिजली चोरी के बाद टीम मीटर उखाड़ने के लिए पहुंची थी। उसी दौरान यह उनकी टीम के साथ लड़ाई हुई। यहां तक की बाइक में एसडीओ का सिर लड़ा दिया। सहयोगी बिजली कर्मचारी बचाने के लिए दौड़े तो दबंगों ने जान से मारने की धमकी दी। बवाल बढ़ने पर चेकिंग अभियान बंद कर अधिकारी उपकेंद्र पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

चौपटिया के अब्दुल अजीज रोड पर चला अभियान

लेसा की टीम चौपटिया के अब्दुल अजीज रोड पर असिस्टेड बिलिंग अभियान चलाने पहुंची थी। शाम करीब 6 एसडीओ अमितेश कुमार के नेतृत्व में जूनियर इंजीनियर अमरीश सिंह, श्रमिक नेकराम सिंह गौतम, संविदाकर्मी रोहित मौर्य स्थानीय निवासी अजहर अली के घर जांच करने पहुंचे। मौके पर पाया कि उपभोक्ता मेन केबल को काटकर बिजली चोरी कर रहा था।

इसके बाद एसडीओ ने अमितेश कुमार के निर्देश पर कर्मचारियों ने परिसर से मीटर उखाड़कर बिजली कनेक्शन काट दिया। इस दौरान बीच परिसर से मुशचिन, समीर और आरिस ने पीछे से हमला कर दिया। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह चेकिंग टीम जान बचाकर उपकेंद्र पहुंचे। एसडीओ ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

About admin

Check Also

अब चायनीज लहसुन की तस्करी चरम पर।

रुपईडीहा बहराइच। नेपाली क्षेत्र से भारतीय क्षेत्र में देसी घी, जड़ीबूटी व चायनीज लाइटर सहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *