Breaking News

लखनऊ में आलमबाग के इंडोर अस्पताल में कर्मचारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना सुबह 10 बजे की है।

आशियाना के रहने वाले मंशाराम (52)। - Dainik Bhaskar
आशियाना के रहने वाले मंशाराम 52

लखनऊ में आलमबाग के इंडोर अस्पताल में कर्मचारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना सुबह 10 बजे की है। कर्मचारी का शव लहूलुहान हालत में कमरे में पड़ा था। साथियों ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस को प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है।

मंशाराम रेलवे के इंडोर अस्पताल में चपरासी थे

इंस्पेक्टर आलमबाग ने बताया आशियाना के रहने वाले मंशाराम (52) आलमबाग के रेलवे इंडोर अस्पताल में चपरासी का काम करते थे। शुक्रवार को सुबह 8 बजे अस्पताल पहुंचे। कमरे में अकेले रहने के दौरान करीब 10 बजे गला रेत कर आत्महत्या कर ली।

सहकर्मियों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके से पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही वजह साफ हो पाएगी। वहीं मंशाराम के परिजनों ने चाकू से गला रेतकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

घटना के बाद जांच करती फॉरेंसिक टीम।
घटना के बाद जांच करती फॉरेंसिक टीम।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। उससे ये पता चल सकेगा कि घटना में इस्तेमाल किया चाकू साथ लेकर आए थे या अस्पताल के चाकू का इस्तेमाल किया। फिलहाल सीसीटीवी में मंशाराम अकेले ही कमरे में दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा फॉरेंसिक टीम भी जांच में लगी है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। आत्महत्या करने की वजह का पता लगाया जा रहा है। वहीं परिजनों के आरोप के अनुसार अन्य एंगल पर भी जांच की जा रही है।

About admin

Check Also

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। हुसैनाबाद ट्रस्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *