Breaking News

लखनऊ के बाजारखाला इलाके में चाचा-ताऊ ने भतीजे की चाकू मारकर हत्या दी।

लखनऊ में चाचा-ताऊ ने भतीजे की हत्या की:पत्नी को छोड़ने ससुराल गया था, रास्ते में घेरकर तब तक चाकू मारा, जब जान नहीं चली गई
लखनऊ के बाजारखाला इलाके में चाचा-ताऊ ने भतीजे की चाकू मारकर हत्या दी। वो पत्नी को पहुंचाने अपनी ससुराल गया था। रास्ते में उसे सभी ने घेर लिया, तब तक चाकुओं से वार किया, जब तक जान नहीं चली गई।

उसके शरीर पर 30 से ज्यादा हमले के निशान मिले हैं। भाई की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। मृतक के भाई ने बताया कि पुस्तैनी जमीन को लेकर विवाद था। 8 महीने पहले मेरे भाई पर हमला किया था। इसमें भी चाचा ताऊ शामिल थे। तब भाई एक महीने तक अस्पताल में भर्ती था।

घटना स्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल करते पुलिसकर्मी।
घटना स्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल करते पुलिसकर्मी।

मृतक मोहम्मद जैद के भाई ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि जैद अपनी पत्नी को छोड़ने ससुराल गया था। लौटते समय घात लगाकर बैठे चाचा-ताऊ समेत 7-8 लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। आखिरी सांस तक चाकू मारा और बॉडी छोड़कर फरार हो गए।

जैद पर हमले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पुलिस और जैद के घर वालों को सूचना दी। तुरंत सभी लोग उसे लेकर केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस सुनवाई करती तो भाई की हत्या नहीं होती

मृतक के भाई फैज ने कहा वो लोग जैद को मारने की साजिश काफी पहले से कर रहे थे। 15 सितंबर 2023 को भी आरोपियों ने हम तीनों भाईयों को जान से मारने की कोशिश की थी। इसमें जैद को काफी चोटें आईं थीं। जैद एक महीने तक बलरामपुर अस्पताल और केजीएमयू में भर्ती रहा था। पुलिस से शिकायत भी की गई, लेकिन कार्रवाई नहीं होने से आरोपी जेल जाने से बच गए। उनके हौसले बुलंद हो गए आखिरकार उन्होंने मेरे भाई को मार डाला।

स्थानीय दुकानदारों से पुलिस ने पूछताछ भी की।
स्थानीय दुकानदारों से पुलिस ने पूछताछ भी की।

 

132 बीघे जमीन का था विवाद

मृतक के भाई मोहम्मद फैज ने बताया कि महांव रोड पर मेरे परिवार की 132 बीघे जमीन है। पिता की मौत के बाद चाचा और ताऊ ने उस जमीन पर कब्जा कर लिया। मैं और मेरा भाई जब अपनी जमीन मांगते तो हमें मारने की धमकी दी जाती। चाचा-ताऊ का परिवार चाहता है कि हम लोग जमीन छोड़ दें। मुझपे भी पहले हमला कराया था। अब भाई को उन्होंने मार डाला।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

डीसीपी दुर्गेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। साथ ही क्षेत्रीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *