Breaking News

लखनऊ टीएस मोटर्स के निदेशक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार:कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाया शारीरिक संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल ?

हजरतगंज महिला थाने की पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले टीएस मोटर्स के निदेशक रोहित अरोड़ा को कानपुर से गिरफ्तार किया। पीड़िता ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक आलमबाग की रहने वाली युवती से गोखले मार्ग के रहने वाले टीएस मोटर्स के निदेशन रोहित अरोड़ा की मुलाकात 2022 में हुई। दोनों की मुलाकात एक प्रॉपर्टी किराए पर देने के लिए हुई। इसके बाद रोहित ने युवती से बातचीत बढ़ाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। अक्सर मिलने के बहाने अलग-अलग होटलों में ले जाता।

इस दौरान 6 मार्च से 13 मार्च 2023 गोमती नगर में एक होटल बुक किया। जहां मिलने के लिए बुलाया। फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने होश में आने पर विरोध किया तो जल्द शादी करने का अश्वासन दिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख मांगे

पीड़िता ने बताया कि रोहित ब्लैकमेल करके उसे 20 मार्च को होटल लेकर गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया। आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद 10 लाख रूपए की और डिमांड कर रहा था।

शादीशुदा होने की बात छुपाकर किया दुष्कर्म

युवती को जब रोहित के शादीशुदा होने की बात पता चली तो वो उसके घर गई। जहां रोहित की पत्नी नेहा अरोड़ा और मां रेनू जलोटा ने उसके साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद युवती ने महिला थाने में आकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को कानपुर के नजीराबाद के कैलाशपुरी इलाके से गिरफ्तार किया।

About admin

Check Also

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की खुलेआम गुंडे आई है सामने महिला से भी गाली-गए ?

लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *