Breaking News

लखनऊ की मड़ियांव पुलिस ने गुमटी से चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों बंद दुकान से सामान चोरी करके चंपत हो गए थे।

लखनऊ की मड़ियांव पुलिस ने गुमटी से चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों बंद दुकान से सामान चोरी करके चंपत हो गए थे। गुमटी मालिक की एफआईआर के बाद पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी। गुरुवार को पुलिस ने दोनों को सामान बेचते हुए गिरफ्तार किया है।

शिवनगर सरस्वती विद्या मंदिर के पास रहने वाले कैलाश गुप्ता बेरी होटल के पास पान की गुमटी लगाते हैं। मंगलवार को गुमटी बंद करके गए। बुधवार को वापस लौटे तो गुमटी का ताला टूटा था। उसमें रखा सामान भी गायब था। एक हजार नकदी भी नहीं थी।

एफआईआर के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए। गुरुवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों लड़के भिटौली तिराहे के पास आईआईएम रोड के आगे उमेश चाय वाले के पास चोरी का सामान बेचने की फिराक में हैं। सूचना के आधार पर पुलिस रवाना हुई।

दोनों लड़के पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किए, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों की पहचान देवीपुर थाना सिधौली के रहने वाले यूनुस (19) पुत्र आजम और आशू (24) पुत्र पप्पू किन्तुर, बदोसराय, बाराबंकी के रूप में हुई है। दोनों आरोपी शिवनगर बेरी होटल के पास किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया।

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *