Breaking News

लखनऊ बक्शी के तालाब में जमीन के विवाद में चाचा-भतीजे में चले लाठी-डंडे:मारपीट में 6 लोग घायल, दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ दी तहरीर

बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में चाचा भतीजे में लाठी-डंडे चलने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बीकेटी थाना पुलिस को दी। मौके पर देर से पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं दोनों पक्षों ने बख्शी का तालाब थाना में लिखित तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी।

बीकेटी थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में सूरज पुत्र स्वर्गीय गोधन और चाचा परागी जमीन पर मिट्टी डालने को लेकर विवाद हो गया। शनिवार सुबह हुए इस मामूली विवाद में मामले ने तूल पकड़ा लिया। देखते देखते एक पक्ष के सूर्या, सुमन, दामाद जयप्रकाश, सूरज व कृष्णावती पत्नी गोधन लाठी-डंडे से हमला कर दिया।‌ जिसमें रवी(23), लीलावती(38), परागी(52), रोशनी(17) और सनी(18) घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से सूरज पुत्र गोधन 30 भी घायल हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बीकेटी थाना पुलिस को । सूचना पाकर देर से पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों का इलाज जारी है। वहीं दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।

दोनों पक्ष में मिट्टी डालने को लेकर हुआ विवाद

बीकेटी थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव निवासी बुद्धन और परागी भाई भाई रहते थे। बुद्धन की मौत हो चुकी है। गोधन प्रसाद का बेटा संजय ने शुक्रवार की रात एक डंपर मिट्टी जमीन में डालने के लिए मंगवाया था। मिट्टी को संजय शनिवार सुबह को ले जा रहा था। तभी संजय का चाचा परागी से विवाद होने लगा। विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि एक दूसरे पर सरिया लाठी व फावड़ा से हमला बोल दिया।

दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी

लोगों ने मारपीट की सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस मौके पर देर से पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं चाचा-भतीजे ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *