Breaking News

राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद दबंगों ने चाचा-भतीजे को डंडों-बेल्टों से दौड़ा-दौड़ा पीटा:पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों पर मुकदमा दर्ज, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र के नरायनखेड़ा गांव में शनिवार की सुबह गांव में आये चाचा-भतीजे को दबंग भाइयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों व बेल्ट से दौड़-दौड़ कर बुरी तरह पिटाई कर घायल कर दिया। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भाग निकले। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस चार आरोपियों पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गयी हैं।

निगोहां के उतरावा मजरा रमपुरा गांव निवासी शैलेन्द्र सिंह रावत ने पुलिस से शिकायत करते हुये बताया शनिवार सुबह वो अपने भतीजे के साथ जरूरी काम से नारायन खेड़ा गांव गये थे। जहां दबंग किस्म के बीरबल अपने भाई करन व राधेलाल व उनके बेटे साजन के साथ मिलकर बेवजह गाली-गलौज करने लगे। विरोध जताने पर चारों ने मिलकर उनकी व भतीजे की लाठी-डंडो व बेल्टो से दौड़-दौड़ कर बुरी तरह पिटाई कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भाग निकले।

पीड़ित की तहरीर पर चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

पीड़ित ने बताया दबंग इससे पहले भी सैदापुर गांव में रिटायर्ड सचिवालय कर्मी के घर तोड़फोड़ कर जमकर मारपीट कर चुके हैं। थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया पीड़ित की तहरीर पर चार आरोपियो पर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गयी है।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *