Breaking News

लखनऊ के इंदिरा नगर में दूध बांटने गए युवक को 5 लोगों ने घेरकर पीट दिया। बेहोशी हालत में सड़क किनारे फेंक दिया।

 

लखनऊ के इंदिरा नगर में दूध बांटने गए युवक को 5 लोगों ने घेरकर पीट दिया। बेहोशी हालत में सड़क किनारे फेंक दिया। वहां से जाते समय फायरिंग भी की। युवक को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित की पहचान मोनू शारिक के रूप में हुई है। घटना शुक्रवार देर शाम की है।

पिटाई का आरोप इंदिरानगर के रहने वाले डीएम, डीके और महबूब समेत 5 लोगों पर लगा है। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 5 के खिलाफ केस किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पूरा मामला जानते हैं

दूध बांटने वाला युवक मोनू शारिक और पिटाई के सभी आरोपियों का घर इंदिरानगर इलाके में है। शुक्रवार को दोनों पक्ष के बच्चों के बीच किसी मामूली विवाद में लड़ाई हो गई थी। जानकारी के बाद मोनू शारिक ने दूसरे पक्ष के बच्चों को रास्ते में घेरकर शुक्रवार को पिटाई कर दिया। बच्चों ने इस बात की जानकारी घर वालों को दी।

पुलिस से मोनू की शिकायत

बच्चों की पिटाई से नाराज घर वालों ने शुक्रवार की शाम को ही इंदिरानगर थाने में मोनू शारिक के खिलाफ शिकायत दी। मामले को नॉर्मल मानकर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया। पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने के बाद डीएम, डीके और उनके तीन दोस्तों ने मोनू शारिक को पिटाई का प्लान किया। शुक्रवार के देर शाम करीब साढ़े आठ बजे जब मोनू शारिक दूध बांटकर लौट रहा था। उसी समय पांचों लोगों ने घेरकर उसे बुरी तरह से पीटा।

जब वो बेहोश हो गया तो इंदिरानगर के लखनऊ मॉडर्न स्कूल के पास उसे फेंककर चले गए। मोनू शारिक के पिता का आरोप है कोई वहां बचाने न आए इसके लिए पाचों आरोपियों ने फायरिंग की और वहां से भाग निकले। पिता की शिकायत के बाद इंदिरानगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पाचों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

About admin

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार की शाम दिल्ली में भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *