Breaking News

लखनऊ में अकाउंटेंट ने नर्स पत्नी की कुकर से वार कर हत्या कर दी। फिर खुद सुसाइड के लिए रेलवे ट्रैक पहुंच गया।

लखनऊ में अकाउंटेंट ने नर्स पत्नी की कुकर से वार कर हत्या कर दी। फिर खुद सुसाइड के लिए रेलवे ट्रैक पहुंच गया। आरोपी ने जैसे ही ट्रेन के आगे कूदने को कोशिश की, उसके पैर में चोट लग गई। तभी पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या की बात बताई।

पुलिस उसके घर पहुंची, जहां पत्नी की लाश बेड पर पड़ी थी। पूरे रूम में खून बिखरा पड़ा था। महिला के चेहरे पर इतने वार किए गए थे कि पहचान पाना भी मुश्किल लग रहा था। पुलिस ने आरोपी को PGI के ट्रॉमा में भर्ती कराया। शुरुआती पूछताछ में उसने कहासुनी के बाद हत्या की बात कबूली है। मामला सुशांत गोल्फ सिटी का है।

ये तस्वीर मृतका आयुषी मिश्रा की है।
ये तस्वीर मृतका आयुषी मिश्रा की है।

एक साल पहले हुई थी शादी

नितिन मिश्रा (30) रियल एस्टेट में अकाउंटेंट है। वह मूलरूप से महौली सीतापुर का रहने वाला है।​ वह पत्नी आयुषी मिश्रा (28) के साथ भागीरथी अपार्टमेंट में किराए पर रहता था। आयुषी मेदांता अस्पताल में नर्स थी। दोनों की शादी 1 साल पहले हुई थी। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट होती थी।

सिर और चेहरे पर कुकर से ताबड़तोड़ वार किए

सोमवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में मारपीट भी होने लगी। नितिन किचन से कुकर उठा लाया। उसने पीछे से आयुषी के सिर पर वार किया। वह फर्श पर गिर गई। गिरते ही नितिन ने उसके सिर और चेहरे पर कूकर से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। इससे आयुषी की मौके पर मौत हो गई।

महिला के चेहरे पर इतने वार किए गए थे कि पहचान पाना भी मुश्किल लग रहा था।
महिला के चेहरे पर इतने वार किए गए थे कि पहचान पाना भी मुश्किल लग रहा था।

घर का दरवाजा बंद कर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा नितिन

पत्नी की हत्या को अंजाम देने के बाद नितिन ने घर का दरवाजा बंद किया। फिर धौधन खेड़ा के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। उसने ट्रेन के आगे जैसे ही कूदने का प्रयास किया, लोगों ने GRP को सूचना दे दी। GRP ने उसे बचा लिया, लेकिन उसके हाथ-पैर में चोट आ गई।

घटनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।
घटनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

बेडरूम में पड़ा मिला महिला का शव

ADCP साउथ शशांक सिंह का कहना है कि बेडरूम में महिला का शव पड़ा मिला है। पति ने हत्या के बाद खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की। लेकिन वह बच गया। मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About admin

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार की शाम दिल्ली में भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *