Breaking News

राजधानी लखनऊ में 5वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने

लखनऊ में 5वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है। - Dainik Bhaskar
लखनऊ में 5वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

लखनऊ में 5वीं की एक छात्रा से गैंगरेप किया गया। दो युवकों ने उसे स्कूल से लौटते वक्त किडनैप किया। पहले बैग छीना, फिर कार में खींचकर बैठा लिया। जबरन उसे होटल ले गए और गलत काम किया। घटना सरोजनी नगर थाना क्षेत्र की है।

युवकों ने मासूम की अश्लील तस्वीरें लीं और वीडियो भी बनाया। उन्होंने धमकी दी, कि किसी से घटना का जिक्र किया, तो वीडियो वायरल कर देंगे। दोनों आरोपी वापस मासूम को उसके घर के पास छोड़ा और फरार हो गए।

किसी तरह घर पहुंची मासूम ने पिता को आपबीती सुनाई। सुनते ही पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई, पिता ने कहा- वह इतना रो रही थी, कि कुछ बता ही नहीं पा रही थी।

फिलहाल सरोजनी नगर थाने की पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी फैक्ट सामने आते हैं, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल से लौटते समय किया किडनैप

जानकारी के मुताबिक, सरोजनी नगर निवासी एक परिवार की बेटी रोजाना की तरह सोमवार को स्कूल गई थी। वह कक्षा पांच में पढ़ती है। स्कूल से छुट्टी होने के बाद दोपहर करीब 1 बजे वह वापस घर लौट रही थी।

उसी समय दो युवक पहुंचे और बच्ची का बैग छीनने लगे। जब उसने विरोध किया, तो दोनों ने हाथ पकड़कर उसे कार में खींच लिया और दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद वे कृष्णा नगर एरिया में होटल पैराडाइज शांति इन पहुंचे।

आरोप है कि दोनों युवकों ने इसी होटल में बच्ची के साथ गैंगरेप किया। अश्लील वीडियो बनाए। दोनों ने मासूम को धमकाया, कि किसी को बताया, तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

मासूम को घर के बाहर छोड़कर भागे

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 4 बजे आरोपियों ने उनकी बेटी को घर के पास छोड़ दिया और भाग गए। बेटी को बदहवास हालत में देखकर हम उसको घर में ले गए। वहां, कई बार उससे पूछा, तब बेटी ने पूरी बात बताई।

दूसरे समुदाय के हैं दोनों युवक

पिता द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार दोनों युवक दूसरे समुदाय के हैं। पिता ने अपनी शिकायत में दानिश और अमीन का नाम लिखा है, आरोप है कि इन्होंने ही बच्ची के साथ दुष्कर्म किए हैं।

पुलिस ने 5वीं की छात्रा से दुष्कर्म मामले में केस दर्ज किया है। (फोटो प्रतीकात्मक है)
पुलिस ने 5वीं की छात्रा से दुष्कर्म मामले में केस दर्ज किया है। (फोटो प्रतीकात्मक है)

कृष्णा नगर थाने में केस नहीं दर्ज हुआ

पीड़िता के पिता के मुताबिक, जब उन्हें यह पता चला तो सदमा लगा। वे बेटी के साथ हुई घटना की शिकायत लेकर कृष्णा नगर थाने पहुंचे। वहां से यह कहा गया कि घटनास्थल सरोजनी नगर का है, तो वहां केस दर्ज कराइए।

इसके बाद पिता सरोजनी नगर थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस में मामले की जांच की और देर रात केस दर्ज कर लिया गया।

एडिशनल इंस्पेक्टर अनवर अहमद के मुताबिक घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About admin

Check Also

लखनऊ में एक छात्र से उसके ही क्लासमेट ने ठगी कर दी। क्लासमेट छात्र की बहन को अगवा करने की धमकी देकर 6 लाख रुपए नकद और जेवर ले लिए।

लखनऊ में एक छात्र से उसके ही क्लासमेट ने ठगी कर दी। क्लासमेट छात्र की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *