Breaking News

हरदी इलाके के एक ग्राम में दबंगों ने दो माह पूर्व दलित किशोरी को अगवा कर जबरन धर्मांतरण कराकर निकाह कर लिया।

हरदी इलाके के एक ग्राम में दबंगों ने दो माह पूर्व दलित किशोरी को अगवा कर जबरन धर्मांतरण कराकर निकाह कर लिया। निकाह के बाद तीन दिन तक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद वापस नानी के पास भेज दिया। दबंगों के डर से परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं की लेकिन एक बार फिर से दबंग किशोरी को जबरन अपने साथ ले जाने का दबाव बनाने लगे तो परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। एसपी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

हरदी इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपनी बीमार मां की सेवा के लिए दो माह पूर्व अपनी बेटी को भेजा किशोरी के वहां पहुंचने पर पड़ोस में रहने वाले दबंगों की नजर किशोरी पर पड़ गई। जिसके बाद दो माह पूर्व तीन फरवरी की रात अनीस , सद्दाम , मोहिउद्दीन , अलीम व बउरा नाम के दबंगों ने किशोरी को अगवा कर लिया और दूसरे ग्राम में ले जाकर मौलवी को बुलाकर उसका धर्म परिवर्तन कराकर अपहरण में शामिल एक युवक से निकाह करा दिया। किशोरी के अचानक लापता होने के तीन दिनों तक नानी व मां खोजती रही और तमाम कोशिशों के बाद पड़ोसी दबंगों ने किशोरी को नानी के घर तो पहुंचा दिया पर मुंह बंद रखने की धमकी दी। बदनामी होने व दबंगों के डर से मां व नानी खामोश रही।

दबंगों ने एक बार फिर किशोरी को साथ भेजने को कहा और न भेजने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। धमकी से परेशान परिजनों ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवार से मुलाकात कर थाना प्रभारी को तत्काल मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। हरदी थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *