Breaking News

राजधानी लखनऊ में महिला कैदियों को ले जा रही एक पुलिस गाड़ी में अचानक आग लग गईं।

लखनऊ में महिला कैदियों को ले जा रही एक पुलिस गाड़ी में अचानक आग लग गईं। गनीमत रही कि चालक और उसमें बैठी महिला कैदी, पुलिसकर्मियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। आग ने कुछ ही देर में पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया और आस पास हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। आग कैसे लगी यह अभी नहीं पता चल सका है।

राजभवन के पीछे माल एवेन्यू रोड पर मंगलवार को जेल से कोर्ट में पेशी पर महिला कैदियों को कोर्ट ले जाने वाली बंदी वैन में आग लग गई। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त वैन में नौ महिला बंदी और 10 पुलिसकर्मी मौजूद थे। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

आग ने कुछ ही देर में पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया।
आग ने कुछ ही देर में पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया।

स्पार्किंग से लगी थी आग

CFO मंगेश कुमार ने बताया कि आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया, कोई जनहानि नहीं हुई। बाद में जानकारी की गई तो ज्ञात हुआ कि यह प्रिजन वैन महिला कैदियों को पेशी हेतु न्यायालय ले जा रहे थे, जिसमें 09 महिला कैदी और अन्य महिला पुलिस कर्मी मौजूद थी। जो आग लगने पर स्वयं सुरक्षित बाहर निकल आई थी। प्रिजन वैन चालक बालेंद्र सिंह से जानकारी की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि ड्राइवर केबिन में लगे जीपीएस व कैमरे के पास हुई स्पार्किंग से आग लगी थी।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *