Breaking News

कांग्रेस उम्मीदवार का BJP पर हमला सैलजा बोलीं सरकार अंधी और बहरी हो चुकी, बेरोजगारी महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा ?

कांग्रेस भवन सिरसा में लोकसभा उम्मीदवार कुमारी सैलजा - Dainik Bhaskar

कांग्रेस भवन सिरसा में लोकसभा उम्मीदवार कुमारी सैलजा

सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार घोषित होने के बाद कुमारी शैलजा पहली बार रविवार को सिरसा कांग्रेस भवन पहुंची। खास बात यह रही कि यहां पहुंचने पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा गुट के तमाम कांग्रेसी नेताओं ने कुमारी सैलजा का स्वागत किया। ऐसा पहली बार हुआ जब जिला कांग्रेस कमेटी में सैलजा व हुड्डा गुट के सभी नेता एकजुट नजर आए।

इस मौके पर कुमार सैलजा ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़े मुद्दे हैं। कड़वी सच्चाई ये है कि बीजेपी सरकार इन अहम मुद्दों का सामना नहीं करना चाहती,लेकिन देश की जनता इसका एहसास बीजेपी सरकार को जरूर कराएगी।

लोगों के सामने रखेंगे आज के हालात- सैलजा

सैलजा ने कहा कि बीजेपी सरकार अंधी और बहरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि वे आज से सिरसा लोकसभा क्षेत्र की जनता के बीच जाएंगी और आज के हालातों को लोगों के सामने रखते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगी।

सिरसा कांग्रेस भवन में कुमारी सैलजा
सिरसा कांग्रेस भवन में कुमारी सैलज

बीजेपी की गलत नीतियों का उजागर करेंगी- सैलजा

कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा सिरसा के बाद मंडी डबवाली पहुंची। वे आज रानियां व ऐलनाबाद में जाकर जनता से सीधा संवाद करेंगी। सैलजा ने कहा कि सिरसा की जनता से उनका पुराना नाता है। मुझे खुशी है पार्टी हाईकमान ने एक बार फिर से सिरसा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का आदेश दिया है। सैलजा ने कहा कि वे बीजेपी की गलत नीतियों को जनता के बीच जाकर उजागर करेंगी।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *