Breaking News

लखनऊ उत्तर प्रदेश की जनता को बेहतर व त्वरित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश सरकार ने निशल्कु एडवांस लाइफ सपोर्ट एएलएस एम्बुलेंस सुविधा दी है।

 

उत्तर प्रदेश की जनता को बेहतर व त्वरित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश सरकार ने निशल्कु एडवांस लाइफ सपोर्ट एएलएस एम्बुलेंस सुविधा दी है। एएलएस सभी इमर्जेन्सी चिकित्सा उपकरणों व दवाओं से लैस है, जो कि उत्तर प्रदेश के मरीजों के लिए जीवन दायिनी साबित हो रही है।

शुक्रवार 13/09/24 को ब्लॉक राठ, जिला हमीरपुर निवासी राजकुमार ने अपनी पत्नी प्रियंका आयु 22 वर्ष को प्रसव पीड़ा होने के कारण जिला चिकित्सालय जालौन मे भर्ती कराया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद मरीज की हालत की गंभीरता देखते हुए चिकित्सक ने महारानी लक्ष्मी बाई मेडिकल कॉलेज झाँसी रेफर किया और मरीज के पति राजकुमार को निशुल्क एडवांस लाइफ सप्पोर्ट एम्बुलेंस (ए.एल.एस) को काल करने को कहा I केस मिलते ही एएलएस संख्या यूपी 32 ईजी 6409,शीघ्र ही आ गई।

रास्ते मे मरीज को अत्यधिक प्रसवपीड़ा के कारण एएलएस के ईएमटी सुनील कुमार ने अपनी कुशलता और सूझबूझ से रास्ते मे ही मरीज की सुरक्षित डिलीवरी कराई और चालक की तत्परता से कम समय मे जच्चा और बच्चा को मेडिकल कॉलेज झाँसी में भर्ती करवा दिया जिससे मरीज का सही समय पर ईलाज होने के कारण जान बच गई। इस पहल के लिए मरीज के पति राजकुमार ने प्रदेश की योगी सरकार को निशुल्क एडवांस लाइफ सप्पोर्ट सुविधा के लिए धन्यवाद किया और एम्बुलेंस संचालन संस्था मेडकेयर 365 मेडिकल सर्विस प्रा ० लिमिटेड के एम्बुलेंन्स स्टाफ की सरहाना की।

About admin

Check Also

लखनऊ में विधायक निवास (OCR बिल्डिंग) में मंगलवार को मिले युवक के शव की गुत्थी नहीं सुलझ पा रही है।

विधायक निवास में मंगलवार को मिला था युवक का शव लखनऊ में विधायक निवास (OCR …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *