Breaking News

घर के बाहर सो रही महिला पर तेंदुए ने किया हमला,, महिला गंभीर रूप से हुई घायल , मेडिकल कॉलेज बहराइच किया गया रिफर।

मिहींपुरवा बहराइच
तहसील मोतीपुर अंतर्गत कतर्निया घाट वन्य जीव प्रभाग के सिरसियन पुरवा गांव में देर रात घर के बाहर सो रही महिला पर तेंदुए ने अचानक हमला कर दिया,, तेंदुए के हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। चेहरे पर गहरे जख्म भी हो गए हैं। किसी तरह महिला ने तेंदूए से अपनी जान बचाई। जानकारी मिलने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

थाना क्षेत्र सुजौली अंतर्गत ग्राम पंचायत चहलवा के सिरसियन पुरवा गांव निवासिनी माधुरी पत्नी अजय अत्यधिक गर्मी होने के कारण घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। देर रात अचानक खेत की तरफ से निकलकर आए तेंदुए ने सो रही महिला पर हमला कर दिया। तेंदुए के हमले में महिला के चेहरे पर गंभीर रूप से घाव हो गए हैं। महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़े। तभी तेंदुआ महिला को छोड़ जंगल की तरफ भाग निकला।

ग्रामीणों द्वारा तत्काल सूचना वन विभाग को दी गई सूचना पर मौके पर वन क्षेत्रा अधिकारी कतर्निया घाट रेंज रामकुमार द्वितीय वनरक्षक अब्दुल सलाम और वाचर अमरजीत मौके पर पहुंचे। इस दौरान घायल होने के कारण ग्रामीणों ने 108 नंबर एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर एंबुलेंस पायलट गया प्रसाद और ईएमटी मनमोहन वर्मा मौके पर पहुंचे और घायल महिला को लेकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया।

वही मोतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया है। जिला मुख्यालय से 110 किलोमीटर दूरी पर स्थित सुजौली थाना क्षेत्र में 108 एम्बुलेंस ग्रामीणों के लिए संजीवनी का काम कर रही है। जंगल क्षेत्र होने के कारण आए दिन जंगली जानवरों के हमले होते रहते हैं। समय से कोई वाहन उपलब्ध न होने के कारण कई बार लोगों के जान पर बन आती है।

मदन पोरवाल

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *