Breaking News

राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े छात्रा का अपहरण करने का मामला सामने आया है।

लखनऊ में दिनदहाड़े छात्रा का अपहरण करने का मामला सामने आया है। बीकेटी थाना क्षेत्र में कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक बच्ची को बदमाशों ने किडनैप करने की कोशिश की। यही नहीं बदमाशों ने छात्रा की आंख में लाल मिर्च का पाउडर झोंक दिया और मौके से फरार हो गए।

पीड़ित छात्रा के पिता ने रविवार को बीकेटी थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित परिवार बीकेटी थाना इलाके के गोहाना कला गांव का रहने वाला है। पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि उनकी बेटी स्कूल से घर लौट रही थी, तभी कार सवार 6 बदमाश पहुंचे।

उन लोगों ने कार रोककर जबरन बेटी को गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। लड़की ने शोर मचा तो बदमाश छात्रा फरार हो गए। बता दें, एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें कार आती दिख रही है। पुलिस गाड़ी की तलाश कर रही है।

छात्रा ने बताया कि कार में 6 लोग बैठे थे। हाथ पकड़ा तो शोर करने लगी।
छात्रा ने बताया कि कार में 6 लोग बैठे थे। हाथ पकड़ा तो शोर करने लगी।

बच्ची की आंखों में डाला मिर्च पाउडर

छात्रा ने बताया, शोर मचाने पर उन लोगों ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए। इस कारण आंखों में सूजन भी आ गया।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

एडीसीपी उत्तरी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

About admin

Check Also

लखनऊ में विधायक निवास (OCR बिल्डिंग) में मंगलवार को मिले युवक के शव की गुत्थी नहीं सुलझ पा रही है।

विधायक निवास में मंगलवार को मिला था युवक का शव लखनऊ में विधायक निवास (OCR …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *