Breaking News

अज्ञात कारणों से बाबू टेंट के गोदाम में लगी भीषण आग लाखों का सामान जलकर हुआ राख

नानपारा/बहराइच
बहराइच रेलवे डगरा के पास सुजौली गांव में बाबू टेंट के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिसमें सारा सामान जलकर राख हो गया। लगभग 20 लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

संचालक ने किसी के द्वारा आग लगाए जाने की आशंका जताई है। रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुजौली निवासी सैफू सलाम उर्फ बाबू पुत्र अकबर अली टेंट की दुकान का संचालन गांव में करते हैं। जबकि 50 मीटर की दूरी पर उनके टेंट का गोदाम है।

सीजन खत्म होने के चलते पीड़ित सारा सामान गोदाम में रख दिया था। शुक्रवार सुबह लगभग 7:00 बजे के आसपास अज्ञात कारणों से गोदाम में आग लग गई। जिससे गोदाम में रखा सारा सामान जल गया।

आसपास के लोगों ने आग लगने की सूचना मिलते ही सैफू सलाम ने नानपारा दमकल विभाग को सूचना दी।दमकल विभाग के कर्मचारी जब तक वहां पहुंचे।

तब तक सारा सामान जल गया।गोदाम में रखा चार जनरेटर,रोड लाइट, 50 से अधिक पंखे, रजाई गद्दा, कुर्सियां बर्तन और विभिन्न प्रकार के लाइट जल गई।लगभग 20 लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। टेंट मालिक बाबू का कहना है कि गोदाम में बिजली कनेक्शन भी नहीं है।

ऐसे में किसी के द्वारा आग लगाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक टेंट संचालक ने कोई तहरीर नहीं दी है।प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच की जायेगी।

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *