Breaking News

राजधानी में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है एक महिला से चलती कार में रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने तमंचे के बल पर रेप किया।

लखनऊ में एक महिला से चलती कार में रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने तमंचे के बल पर रेप किया। महिला के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। मामला 1 अप्रैल की रात का है। पीड़िता ने करीब 50 दिन बाद लखनऊ पुलिस को एक पत्र भेजा है।

पीड़िता का कहना है कि उस रात रेप के बाद दबंग सुबह सूनसान जगह पर उतारकर फरार हो गए थे। चिनहट थाने के एसएचओ अवनीश कुमार चतुर्वेदी ने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है।शिकायत पत्र की जांच कराई जाएगी और महिला को थाने बुलाकर पूछताछ करेंगे।

महिला ने शिकायत पत्र में जो लिखा.

मैं बहराइच की रहने वाली हूं। लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके में हमारे रिश्तेदार रहते हैं। यहां रिश्तेदार के घर आई थी। करीब 10 बजे बहराइच के लिए निकली। कमता चौराहे पर नीलकंठ रेस्टोरेंट के पास गाड़ी का इंतजार कर रही थी। तभी एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो आकर रुकी। उसमें 2 लोग सवार थे। पूछा कहां जाना है? मैंने बहराइच बताया। दोनों ने कहा बैठ जाओ, गाड़ी वहीं जा रही है छोड़ दूंगा। पहले मैंने मना किया। तब उन दोनों ने कहा डरो मत। हम इसी रोड पर चलते हैं। मैं बैठ गई।
गाड़ी कमता चौराहे से 3 किमी आगे मटियारी चौराहे पर पहुंची। उन्होंने गाड़ी को देवा रोड की तरफ घुमा दिया। मैंने पूछा कहां ले जा रहे हो? बहराइच का रास्ता तो सीधे जाता है। वो दोनों डराने-धमकाने लगे। तमंचा निकालकर मेरे माथे पर लगा दिया। बोला चुप रहो, जहां ले चल रहा हूं चलो…वर्ना जान से मार दूंगा।
मैं घबरा गई। आरोपी ने सूनसान इलाके ले जाकर गाड़ी रोक दिया। पीछे वाली सीट पर आके बगल में बैठा और टच करने लगा। मैं जोर-जोर से चिल्लाना चाही, लेकिन गाड़ी का शीशा बंद था। उसने पहले मेरा मुंह दबाया। फिर मुझे जोर से तीन थप्पड़ मारे। इसके बाद तमंचा निकाला और माथे पर रखकर कहा कपड़े उतारों नहीं तो अभी खत्म कर दूंगा। गाड़ी ड्राइवर को आरोपी संजीव नाम से पुकार रहा था।

आरोपी का आधार कार्ड सीट पर 

रेप पीड़िता की मानें तो जिस समय उसके साथ रेप हुआ। वो बेसुध और परेशान थी और रो रही थी। उसी समय उसकी सीट पर आरोपी का आधार कार्ड पड़ा मिला। उसने चुपके से उसका आधार उठाया और अपने पास रख लिया। आधार कार्ड में आरोपी का पता लिखा था। भारत राय पुत्र राम प्रकाश राय मकसूदपुर सोहावल, गाजीपुर।

इसी शिकायती पत्र की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामला गंभीर है।
इसी शिकायती पत्र की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामला गंभीर है।

महिला थाने में सुनवाई न होने का आरोप

मेरा पास वो आधार कार्ड ही आखिरी उम्मीद थी। जिसके सहारे में आरोपी को सलाखों के पीछे भेज सकती हूं। आरोपियों ने सुबह मुझे टेल्को के पास फेंक दिया। मैं बेसुध जैसी हो गई थी। पूरा इलाका सूनसान था। रास्ता भी समझ नहीं आ रहा था। थोड़ी देर तक चलने के बाद कुछ लोगों की आवाजाही दिखी। उन लोगों से थाने का रास्ता पूछा। महिला थाने पहुंचकर मेरे साथ हुई वारदात के बारे में बताया। लेकिन वहां किसी ने नहीं सुना। मुझे थाने से भगा दिया गया।

महिला रेप के बाद परेशान थी, उसी समय गाड़ी की सीट पर आरोपी का आधार कार्ड उसे मिल गया। जिसके बाद न्याय की उम्मीद जगी।
महिला रेप के बाद परेशान थी, उसी समय गाड़ी की सीट पर आरोपी का आधार कार्ड उसे मिल गया। जिसके बाद न्याय की उम्मीद जगी।

एसीपी बोले मामले की जांच की जाएगी

UPLIVENEWS से बातचीत में लखनऊ के एसपी अनिद्य विक्रम सिंह, ने कहा कि महिला से रेप का मामला संज्ञान में आया है। हालांकि अभी लिखित शिकायत नहीं आई है। सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे शिकायती पत्र की जांच कराई जाएगी। अगर मामला सही है तो सख्त कार्रवाई करेंगे।

थाना प्रभारी बोले-मामला गंभीर

चिनहट थाना प्रभारी ने UPLIVENEWS से बातचीत में कहा कि मामला गंभीर है। हालांकि महिला अभी तक थाने नहीं आई है। सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे उसके शिकायती पत्र के आधार पर हम कार्रवाई करेंगे। महिला को थाने बुलाने के लिए फोन लगाया। लेकिन उसका फोन बंद था। संपर्क नहीं हो सका। टीम गठित की गई है।

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *