Breaking News

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से एक टीवीएस अपाचे बाइक और लूटी हुई चेन मिली है। दोनों आरोपी ज्वैलरी कारीगर हैं। आरोपी लूटी हुई चेन बेचने के फिराक में खड़े थे। तभी पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक विकास नगर की रहने वाली जीवंती जोशी पत्नी स्वर्गीय जनार्दन जोशी की 9 जून शाम 6 बजे दो बदमाश चेन लूटकर चले गए थे। वह स्पेंसर से अपने घर जा रही थी तभी सेक्टर-3 आरएलबी स्कूल के पास दो बाइक सवार आए और गले की चेन खींचकर फरार हो गए। छीनाझपटी में आधी चेन महिला के पास रह गई। वहीं आधी बदमाश लेकर भाग गए। छीनाझपटी में महिला को चोट भी लगी थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित की।

बदमाश के पास से मिली लूटी हुई चेन।
बदमाश के पास से मिली लूटी हुई चेन।

मंगलवार को पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना दो व्यक्तियों की सूचना मिली। वह सेक्टर-3 सचिवालय कॉलोनी के पास खड़े हैं। जो सड़क रिंग रोड की तरफ जाती है। मुखबिर की सूचना के आधार पर टीम रवाना हुई। वहां पहुंचने पर देखा दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं।

जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम ने घेराबंदी करके दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी की पहचान फैजुल्लागंज मेहंदी लॉन, मड़ियांव के रहने वाले शिव सोनी (26) पुत्र कुलदीप सोनी और गडरियापुरवा जानकीपुरम के रहने वाले अभिषेक सोनी (22) पुत्र लालता प्रसाद सोनी के रूप में हुई। पुलिस की तलाशी लेने पर एक सोने की चेन मिली।

मोटरसाइकिल का पेपर मांगने पर वह दिखा नहीं पाए। पुलिस की कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया 15 दिन पहले उन्होंने सेक्टर-3 इलाके में महिला से चेन लूटी थी। जो टूट गई थी। तब से वह लोग उसे बेचने का प्रयास कर रहे हैं। टूटी चेंन होने की वजह से बिक नहीं पा रही है। वहां खड़े होकर ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। तभी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस आरोपियों से अन्य मामलों की भी पूछताछ कर रही है।

About admin

Check Also

अब चायनीज लहसुन की तस्करी चरम पर।

रुपईडीहा बहराइच। नेपाली क्षेत्र से भारतीय क्षेत्र में देसी घी, जड़ीबूटी व चायनीज लाइटर सहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *