Breaking News

मिहींपुरवा बहराइच बीती रात नगर पंचायत मिहींपुरवा के एक घर में अज्ञात चोरों ने घुसकर लाखों के ?

सीसीटीवी के माध्यम से चोरों की पहचान करने में जुटी मोतीपुर पुलिस।

मदन पोरवाल

 

मिहींपुरवा बहराइच
बीती रात नगर पंचायत मिहींपुरवा के एक घर में अज्ञात चोरों ने घुसकर लाखों के जेवरात एवं नगदी चुराकर हुए फरार ,,मोतीपुर पुलिस जांच में जुटी।

बीती रात नगर पंचायत मिहींपुरवा के वार्ड नंबर 14 निवासी रमेश पटवा पुत्र नकछेद पटवा के घर में घुसकर लगभग आधा दर्जन चोरों ने कमरे के दरवाजे के ताला तोड़कर घर में रखें अलमारी व दराज से लाखो के जेवरात एवं 8 से 10 लाख रुपए नगदी चोरी कर फरार हो गए।

शुक्रवार की रात लगभग 12 से 1:00 बजे के बीच चोर बगल में एक डेंटिस्ट के मकान के ऊपर से चढ़कर रमेश पटवा के छत पर पहुंचे छत से चोर सीढी के रास्ते घर के अंदर दाखिल हो गए। परिवार के सभी लोग घर के नीचे बेसमेंट में सो रहे थे। इसी दौरान चोरों ने कमरे का दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे के अंदर रखे अलमारी व दराज से लाखो के जेवरात व 8 से 10 लाख रुपए नगदी लेकर फरार हो गए।

जानकारी होने पर परिजनों ने सूचना मोतीपुर पुलिस को दी, सूचना पर चौकी इंचार्ज मिहीपुरवा राघवेंद्र प्रताप सिंह घटना स्थल पर पहुंचे, मोतीपुर पुलिस द्वारा परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद घर के सामने न्यू लखनऊ हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के द्वारा चोरों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।

About admin

Check Also

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की खुलेआम गुंडे आई है सामने महिला से भी गाली-गए ?

लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *