Breaking News

मिहींपुरवा बहराइच तहसील मिहीपुरवा के ग्राम झाला में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे छह लोगों के मकान जलकर राख हो गए ?

झाला में आग से छह किसानों के घर जले


मिहींपुरवा बहराइच तहसील मिहीपुरवा के ग्राम झाला में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे छह लोगों के मकान जलकर राख हो गए लगभग 5 लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। परिवार के लोग खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं मिहींपुरवा तहसील के मोतीपुर थाना अंतर्गत ग्राम झाला में सुबह लगभग 10 बजे गांव के भागीरथ पुत्र राम विलास के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई

और देखते ही देखते आग ने उग्र रूप धारण कर लिया ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन चल रही हवाओं के चलते ज्वाला पुत्र राम विलास, बनवारी, संतोष, अमिरका पुत्र काशी राम और अनारा देवी पत्नी बीरबल के मकान जलकर राख हो गए पांच लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग बुझाया आग लगने की सूचना मिलने पर तहसीलदार अंबिका चौधरी, कानूनगो राममनोरथ, लेखपाल दुर्गेश श्रीवास्तव, धमेंद्र कुमार वर्मा,जालिमनगर चौकी प्रभारी दिवाकर तिवारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे राजस्व टीम ने रिपोर्ट बनाकर एसडीएम को भेज दी है तहसीलदार अम्बिका चौधरी ने बताया कि रिपोर्ट भेज दी गयी है शीघ्र ही अहेतुक सहायता प्रदान की जायेगी।

About admin

Check Also

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

लखनऊ की सबसे बड़ी फूल मंडी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। हुसैनाबाद ट्रस्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *