Breaking News

रुपईडीहा बस डिपो के सामने लगातार बढ़ जा रहा गड्ढा।

रुपईडीहा बहराइच। रुपईडीहा रोडवेज बस स्टैंड को डिपो का दर्जा तो दे दिया गया। परंतु यात्री सुविधाएं नगण्य है।

और तो और रोडवेज बस डिपो गेट के सामने दैनिक जल निकास भारी गड्ढे का रूप ले रहा है। भीषण गर्मी में टोटियों मे पानी तक नही हैं। यात्रियों के हलक सूख रहे हैं। बरसात के पूर्व यदि यहां नाला नही बनवाया गया तो यात्रियों व बसों को भारी तकलीफों का सामना करना पड़ेगा। यही नही बसों के पहिये तक धंस जाएंगे।

स्टेशन रोड पर आबाद घरों का दैनिक जल निकास का पानी डिपो के गेट के सामने इकट्ठा होकर यात्रियों के लिए तो कष्टकर तो है ही, संक्रामक रोगों को भी दावत दी रहा है। यह पानी रोडवेज के सामने से होता हुआ रेलवे के बड़े नाले में गिरता है। डिपो के गेट के सामने नाला न होने के कारण बसों के आने जाने पर भरा गंदे पानी का गड्ढा विकराल रूप लेता जा रहा है।

डिपो की मोटर अब पानी नही उठा रही है इसलिए यात्रियों को पीने के लिए पानी तक उपलब्ध नहीं है। विशेष कर नेपाली यात्री यहाँ से सपरिवार शिमला, हरिद्वार, जयपुर, दिल्ली, वाराणसी, कानपुर व लखनऊ के लिए सफर करते हैं। नेपाली महिलाएं व बच्चे पानी के लिए तरसते देखे जाते हैं।

क्या कहते हैं एआरएम
रुपईडीहा रोडवेज बस डिपो के एआरएम राम प्रकाश से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कई बार मैंने नगर पंचायत रुपईडीहा के अध्यक्ष से लिखित व मौखिक शिकायत की है।

उन्होंने इसे शीघ्र बनवाने का आश्वासन भी दिया है। परंतु अभीतक काम शुरू नही हो सका। उन्होंने कहा कि पानी के लिए उच्चाधिकारियों को कई बार मैंने लिखित सूचित किया है। शीघ्र ही वाटर सप्लाई का आश्वासन उच्चाधिकारियों से मिला है।

नीरज कुमार बरनवाल रुपईडीहा
8/6/2024

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *