Breaking News

बेटी का इलाज न मिलने पर पूर्व विधायक के पुत्र जिला अस्पताल में बैठे धरने पर।


बहराइच मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में दो घंटे से भर्ती बेटी को इलाज न मिलने के कारण शनिवार दोपहर को पूर्व भाजपा विधायक जटाशंकर सिंह के पुत्र धरने पर बैठ गए। इससे हड़कंप मच गया। धरने की जानकारी होने पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्साधीक्षक पहुंचे। उन्होंने लोगों को मनाने का प्रयास किया, लेकिन धरना जारी रहा।

बहराइच शहर के सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला रायपुर राजा निवासी बृजेंद्र पाल सिंह, पूर्व भाजपा विधायक जटाशंकर सिंह के पुत्र हैं। बृजेंद्र पाल सिंह की पुत्री चेष्ठा सिंह (15) की तबियत अचानक खराब हो गयी। पुत्री चेष्टा सिंह को सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी। तबीयत बिगड़ता देख पूर्व विधायक के पुत्र ने बेटी को शनिवार दोपहर मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी लेकर पहुंचे।

जहां काफी प्रयास करने के बाद भी इलाज नहीं हुआ। जिस पर पूर्व विधायक के पुत्र ने 25 नंबर वार्ड में जाकर डॉक्टर रजत से इलाज की बात कही, लेकिन डॉक्टर नहीं आए। जिससे नाराज पूर्व विधायक के पुत्र परिवार के साथ धरने पर बैठ गए। मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी के सामने धरने की जानकारी होने पर सीएमएस डॉ एमएमएम त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।

लेकिन सभी ने धरना खत्म करने से इंकार कर दिया। वहीं पूर्व विधायक के परिवार के लोगों द्वारा धरना दिए जाने की जानकारी होने पर कोतवाली नगर और देहात पुलिस सुरक्षा के लिए पहुंच गई है। मालूम हो कि पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह का निधन हो चुका है। वह पांच बार भाजपा पार्टी से विधायक रहे हैं।

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *