Breaking News

नदी में नहाने के पश्चात सेल्फी लेने के दौरान सरयू नदी में डूबा किशोर

इस घटना से आहत किशोर के चाचा की हार्ट अटैक से हुई मौत

नानपारा, बहराइच तहसील नानपारा क्षेत्र सरयू नदी के तकियाघाट पुल के बगल में नदी में नहाकर नदी मे पडे ड्रम पर खड़े होकर सेल्फी लेते समय 15 वर्षीय किशोर आमिर पुत्र जुगरु निवासी गुरघुटटा थाना कोतवाली नानपारा शुक्रवार को चार बजे दिन में नदी में डूबने से मौत हो गयी बतादें की आमिर अपने चाचा ,बहनों व परिजनों को साथ लेकर समैसा दरगाह फातिहा करवाने गया था वापसी में तेज गर्मी पड़ने के कारण नदी में नहाने के लिये

अपना ई – रिक्शा पुल पर खड़ा कर नदी में नहाने चला गया उसी दौरान नहाने के पश्चात ड्रम पर खड़े होकर सेल्फी लेने के दौरान गहरे पानी मे गिर जाने से डूब गया आज सुबह 8:30 बजे स्थानीय गोताखोरों व ग्रामीणों की काफी मशक्कत के बाद आमिर का शव बरामद हुआ मौके पर हल्का पुलिस बल के साथ तहसीलदार नानपारा क्षेत्रीय लेखपाल सहित राजस्व विभाग की टीम व सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे शव को पोस्टमार्टम हेतु बहराइच भेज दिया गया है।

इस घटना से आहत मृतक के चाचा कलीम 50 वर्ष निवासी गुरघुटटा का भी शुक्रवार 7 बजे करीब हृदयाघात के कारण मौत हो गयी पूरे परिवार में गाँव मे इस घटना से कोहराम मच गया मृतक के पिता 60 वर्षीय जुगरु भी बीमार चल रहे हैं।

About admin

Check Also

लखनऊ में एक छात्र से उसके ही क्लासमेट ने ठगी कर दी। क्लासमेट छात्र की बहन को अगवा करने की धमकी देकर 6 लाख रुपए नकद और जेवर ले लिए।

लखनऊ में एक छात्र से उसके ही क्लासमेट ने ठगी कर दी। क्लासमेट छात्र की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *