Breaking News

राजधानी लखनऊ भाजपा कार्यकर्ता राम निवास यादव ने बीबीडी थाने के SHO अजय नारायण सिंह और अन्य पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

लखनऊ के बीबीडी थाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। पूर्व जिला अध्यक्ष राम निवास यादव के नेतृत्व में लगभग 50 भाजपा कार्यकर्ता थाने के अंदर धरने पर बैठ गए हैं। उनके हाथों में भाजपा के झंडे लहरा रहे हैं और वे नारेबाजी कर रहे हैं।

हंगामा बढ़ने पर थाने पर धरने पर बैठे भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं से बात करने के लिए ACP विभूति खंड अनिरुद्ध विक्रम सिंह पहुंचे। साथ ही BBD थाने मे चल रहे धरने को खत्म कराने के लिए दूसरे थानों की भी फोर्स बुलाई गई है।

इस धरने का मुख्य कारण चिनहट स्थित जुग्गौर बूथ के अध्यक्ष अवधेश कुमार की बंदूक का लाइसेंस निरस्त होना है। राम निवास यादव ने बीबीडी थाने की रिपोर्ट पर नाराजगी जताते हुए कहा कि डीएम लखनऊ ने गलत तरीके से लाइसेंस निरस्त किया है।

लखनऊ के बीबीडी थाने पर बंदूक का लाइसेंस निरस्त करने के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंच गए।
लखनऊ के बीबीडी थाने पर बंदूक का लाइसेंस निरस्त करने के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंच गए।

राम निवास यादव ने बीबीडी थाने के SHO अजय नारायण सिंह और अन्य पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने अवैध रूप से पैसा लेकर जमीन पर कब्जा कराने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह और अन्य दरोगाओं ने रिश्वत ली है और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

इस धरने के दौरान, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और तुरंत कार्रवाई की मांग की। राम निवास यादव ने कहा, “हम तब तक यहां से नहीं हटेंगे जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होतीं और दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं की जाती।”

धरने की जानकारी मिलते ही बीबीडी थाना क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया है और प्रदर्शनकारियों के साथ बातचीत करने की कोशिश की जा रही है।

इस घटना से स्थानीय निवासियों में भी चिंता बढ़ गई है। वे उम्मीद कर रहे हैं कि प्रशासन जल्द ही इस मामले का समाधान निकालेगा और क्षेत्र में शांति बनाए रखेगा। पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

धरना प्रदर्शन से बीबीडी थाना क्षेत्र में तनाव बढ़ गया है और स्थिति पर नजर रखने के लिए प्रशासन पूरी तरह सतर्क है।

About admin

Check Also

अब चायनीज लहसुन की तस्करी चरम पर।

रुपईडीहा बहराइच। नेपाली क्षेत्र से भारतीय क्षेत्र में देसी घी, जड़ीबूटी व चायनीज लाइटर सहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *