Breaking News

लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में सूने घरों की रेकी कर चोरी की वारदात करने वाले गैंग के 2 चोरों को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में सूने घरों की रेकी कर चोरी की वारदात करने वाले गैंग के 2 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी का समान और हजारों रूपए की नकदी बरामद की है। दोनों के पकड़े जाने से चोरी की चार वारदात का खुलासा हुआ है।

ADCP साउथ शशांक सिंह ने शुक्रवार को ACP कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी की मौजूदगी में प्रेस कांफ्रेंस की। बताया कि इलाके में लगातार हो रही चोरियों के खुलासा के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था। पुलिस टीम सभी चोरी के मामलों को दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी। इस दौरान शुक्रवार को पुलिस टीम ने कृष्णा नगर इलाके से दो चोरों को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रमिल थारू पुत्र जमील थारू निवासी 551क/344 और रहिल पुत्र रईस निवासी 551 क/344 ढोल वाली गली नट बस्ती आजाद नगर थाना कृष्णानगर बताया। पुलिस ने इनके पास से चार चांदी के सिक्का,दो जोडी बिछिया,एक कटोरी,एक चम्मच, एक गिलास,एक जोडी पायल,एक सोने की नथिया, एक हाय सहित ग्यारह हजार छ: सौ रूपये नकद बरामद किया हैं।

दोनों ने बताया कि वह इलाके में लगातार घूम घूम कर फेरी लगाने के बहाने ताला बंद घरों की रेकी कर चोरी की वारदात करने के बाद किसी को शक न हो इस वजह से अलग-अलग रास्तों से निकलते थे। एसीपी विनय कुमार द्विवेदी ने बताया कि गैंग में अन्य शामिल युवकों की तलाश की जा रही हैं। आरोपी रमिल थारू पर स्थानीय थाने में एक मारपीट का मुकदमा दर्ज था। इन दोनों के पकड़े जाने से चोरी की चार घटनाओं का खुलासा हुआ है।

About admin

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार की शाम दिल्ली में भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *