Breaking News

राजधानी लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र बीते दिनों अपने चाचा की कुल्हाड़ी से हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार ?

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र बीते दिनों अपने चाचा की कुल्हाड़ी से हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया हैं। पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक कुल्हाड़ी और लाठी बरामद की हैं।

एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 23अप्रैल की शाम करीब साढ़े छ बजे नगराम थाना क्षेत्र के पाल खेड़ा मजरा पतौना में रहने वाले सोहनलाल 50 वर्ष अपने खेत से सब्जी तोड़कर साइकल से घर वापस लौट रहे थे,इसी बीच रास्ते में उनके सगे भतीजों मनीराम,धनीराम,हरिराम,और बबलू निवासी शेखन खेड़ा थाना निगोहा ने सोहनलाल से पुराने विवाद को लेकर कहासुनी और पिटाई कर कुल्हाड़ी से उन पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर मौके से फरार हो गए थे।सोहनलाल की पत्नी गुड्डा के तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डीसीपी साउथ ने तीन टीमों का गठन किया था।बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक किसान का शव गांव पंहुचने पर परिजनों व ग्रामीण आक्रोशित हो गये ओर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी समेत पीड़ति परिवार को मुआवजा दिये जाने की मांग को लेकर नगराम – निगोहा सड़क मार्ग जाम कर प्रदर्शन करने लगे थे।

पुलिस टीम ने बुधवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया

सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे एसीपी व थाना प्रभारी ने परिजनो को चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने व मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया तब जाकर लोगो का आक्रोश शांत हुआ ओर मृतक किसान के शव को अन्तिम संस्कार के लिये लेकर गये। जिसके बाद पुलिस टीम ने बुधवार की देर रात चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक कुल्हाड़ी और लाठी बरामद की हैं।

इन्हें शक था कि चाचा इनके परिवार पर जादू-टोना करवाता

आरोपियों ने बताया कि मृतक सोहनलाल के घर में हर समय कोई न कोई बीमार रहता था और इन्हें शक था कि चाचा इनके परिवार पर जादू-टोना करवाता है। इस बात से पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था। बीती मंगलवार शाम को ये लोग अपने ट्यूबेल पर चाचा की हत्या करने के उद्देश्य से बैठे हुए थे। शाम के समय मृतक जब अपने खेत से काम करके वापस लौट रहा था। तब मनीराम,धनीराम,हरिराम ने अपने मौसरे भाई बब्लू के साथ मिलकर सोहनलाल पर हमला कर हत्या कर दी थी ।

About admin

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व एक होटल के अवैध निर्माण ?

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद एक अपार्टमेंट व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *