Breaking News

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र मेंघर में घुसकर एक युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो उसे जान से मारने ?

लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र मेंघर में घुसकर एक युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो उसे जान से मारने का प्रयास किया। महिला के बेहोश होते ही आरोपी युवक मौके से भाग निकला। यह आरोप लगाते हुए महिला के बेटे ने मुकदमा दर्ज कराया है,पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

मोहनलालगंज इलाके के एक गांव में रहने वाले युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी मां घर पर अकेली थी,इसी का लाभ उठाकर पड़ोसी युवक घर में घुस गया और उसे बुरी नीयत से दबोच लिया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर युवक ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया,महिला के बेहोश होते ही युवक मौके से भाग निकला ।

मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही- पुलिस

घटना की जानकारी जब वह घर पहुंचा तो मां बेहोश थी जिन्हें वह आनन फानन में सीएचसी अस्पताल ले गया,जहा पर डॉक्टरों ने हालात गंभीर होने पर ट्रामा सेन्टर भेज दिया, जहा पर उनका इलाज चल रहा हैं। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज आलोक राव का कहना है कि पीड़िता के बेटे की तहरीर पर 376,308 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही हैं।

About admin

Check Also

लखनऊ के बीकेटी में ट्रेन के सामने कूदकर जान देने वाले संविदाकर्मी लाइनमैन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

लखनऊ के बीकेटी में ट्रेन के सामने कूदकर जान देने वाले संविदाकर्मी लाइनमैन को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *