Breaking News

चिनहट में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह तस्वीर घटना स्थल पर साक्ष्य इक्कठा कर रही फारेंसिक टीम की है। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर घटना स्थल पर साक्ष्य इक्कठा कर रही फारेंसिक टीम की है।

चिनहट में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में हत्या और सुसाइड सहित अन्य पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

पत्नी का नहीं उठ रहा था फोन, तो हुई आशंका

बुद्ध विहार कॉलोनी में 34 वर्षीय राजकमल पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते थे। कुछ दिन पहले पत्नी बच्चों के साथ में हमीरपुर गई थी। रविवार सुबह रामकमल की पत्नी उसे फोन कर रही थी, लेकिन राजकमल फोन नहीं उठा था। जिसके बाद राजकमल की पत्नी ने पड़ोसी को बात कराने के लिए भेजा।

यह तस्वीर राजकमल की है।
यह तस्वीर राजकमल की है।

पड़ोसी राजकमल के घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद पड़ोसियों ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य इकट्ठा किया है।

यह तस्वीर जांच करने पहुंची पुलिस की है।
यह तस्वीर जांच करने पहुंची पुलिस की है।

फंदे में लटकता मिला शव

सूचना पर पहुंची पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इसके बाद पुलिस कमरे के अंदर गई तो शव फंदे से लटकता हुआ मिला। पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, लोगों ने दरवाजा अंदर से बंद होने की बात कही है। चिनहट थाना प्रभारी अवनीश कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि घटना के बाद जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

About admin

Check Also

लखनऊ हाईकोर्ट में पेश होंगे नगर आयुक्त:सीवर में गिरकर बच्चे की मौत के बाद हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, LDA और निगम चिनहट तिराहा किसान मार्केट मंडी वह मुर्गा मंडी की भी जांच रिपोर्ट मांगी गई है

शाहरुख की मौत के बाद हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त से जवाब मांगा था। नगर आयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *