Breaking News

बहराइच के अलग-अलग इलाकों में पारिवारिक विवाद में एक किशोरी समेत तीन लोगों ने जहर खा लिया।

बहराइच के अलग-अलग इलाकों में पारिवारिक विवाद में एक किशोरी समेत तीन लोगों ने जहर खा लिया। तीनों के परिजनों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। वही किशोरी समेत एक अन्य का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहली घटना

कैसरगंज थाने के कुड़ासर के मजरे लोनियनपुरवा में रहने वाले विनोद (40) मंगलवार की रात घर पर अकेला था। परिजन बाहर गए हुए थे जब सभी बाहर से घर आए तो विनोद का शरीर ऐंठ रहा था। मुंह से झाग निकल रहे थे। जहर खाने की भनक पर परिजन उसे वाहन पर लाद कर मेडिकल कॉलेज लाए। चिकित्सकों ने उसे बचाने की भरसक कोशिश की। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दूसरी घटना

रानीपुर थाने के गौरिया निवासी 25 वर्षीय पवन पुत्र दुलारे का मंगलवार रात किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद पवन ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे मेडिकल कॉलेज लाए। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

तीसरी घटना

रूपईडीहा थाने के सेमरा गांव की रहने वाली समीरूल (15) ने घर में विवाद होने के बाद जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। कैसरगंज थाना प्रभारी ने बताया की विनोद नाम के युवक ने जहर खा लिया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

About admin

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार की शाम दिल्ली में भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *