Breaking News

लखनऊ में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस चौकी में पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

लखनऊ में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस चौकी में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। बोला- मैंने अपने भाई को मार डाला है, पकड़ लो। घटना बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी चौकी के पास की है। बताया जा रहा है कि दोनों भाईयों ने नशे में झगड़ा किया था।

जानकारी के मुताबिक बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी चौकी में दराबनगर बरकोट के रहने वाले सुजीत (24) पुत्र राम आसरे ने अपने बड़े भाई अशोक कोरी (34) की हत्या कर दी। अशोक दारू पीकर हमेशा छोटे भाई से गाली गलौज करता था। जिससे तंग आकर सुजीत ने कुल्हाड़ी से रमेश को काट डाला। फिर चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया।

वहीं आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि मामूली विवाद हुआ। शराब के नशे में बर्तन धोते समय बड़े भाई को पीछे से गर्दन पर वार करके छोटे भाई ने मार डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोनों ने नशे की हालत में किया विवाद

ADCP शशांक सिंह ने बताया कि घटना रात 9:00 बजे के आसपास की है। ये कुल 5 भाई थे। माता-पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। जिसकी हत्या की गई वह दूसरे नंबर का था। जिसने कुल्हाड़ी से मारा वह सबसे छोटा है।

दोनों नशे की हालत में थे किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस मामले की जांच कर रही हो पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है।

About admin

Check Also

अब चायनीज लहसुन की तस्करी चरम पर।

रुपईडीहा बहराइच। नेपाली क्षेत्र से भारतीय क्षेत्र में देसी घी, जड़ीबूटी व चायनीज लाइटर सहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *