Breaking News

मोहनलागंज इलाके में बीते 7 जून को महिला एएनएम ​​​के साथ लूट के मामले में पुलिस ने आज खुलासा किया है।

मोहनलागंज इलाके में बीते 7 जून को महिला एएनएम ​​​के साथ लूट के मामले में पुलिस ने आज खुलासा किया है। घटना को अंजाम देने वाले 3 शातिर लूटेरे गिरफ्तार हुए है। डीसीपी ने लूटेरों को पकड़ने वाली टीम को 20 हजार रुपए नकद पुरस्कार देने की घोषणा की हैं।

पुलिस ने लूटेरों के पास से लूट के 3 मोबाइल, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी पायल सहित घटना में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की है। मामले को लेकर डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने एडीसीपी शशांक सिंह और एसीपी मोहनलालगंज राधा रमण सिंह की मौजूदगी में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

डीसीपी साउथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लूट की वारदात का खुलासा किया।
डीसीपी साउथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लूट की वारदात का खुलासा किया।

लूटेरों की तलाश के लिए बनाई गई पुलिस की 4 टीमें

उन्होंने बताया कि नगराम के अपैया गांव में रहने वाली महिला राजकुमारी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से ड्यूटी खत्म कर ई-रिक्शा से घर वापस लौट रही थी। बिंदौआ मोड़ के आगे पहुंचने पर बाइक पर सवार 3 युवकों झपट्टा मारकर उसका पर्स लूटकर फरार हो गए थे। घटना के बाद डीसीपी ने पुलिस की 4 टीमों लगाया।

पुलिस टीम ने शेरपुर लवल तिराहे के पास से बाइक सवार तीन युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम उमेश साहू, सुमित मौर्य और रोहित साहू निवासी बाराबंकी बताया।

महिला से लूट के मामले में तीन लूटेरे गिरफ्तार हुए।
महिला से लूट के मामले में तीन लूटेरे गिरफ्तार हुए।

काम नहीं मिला, तो लूट लिया मोबाइल और पर्स

मोहनलालगंज इंस्पेक्टर आलोक राव ने कहा, आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि तेलीबाग के शनि मंदिर चौराहे पर लगने वाली लेबर मंडी में काम के लिए आए थे। काम न मिलने पर लूट की योजना बनाई। जिसके कुछ देर बाद शमशान घाट के पास एक युवक का मोबाइल छीनकर भाग निकले। तीनों ने बताया, वह घर वापस जा रहे थे, इस दौरान एक महिला का भारी भरकम पर्स देखकर उसे भी लूट लिया था। तीनों मजदूरी का काम करते हैं। सुमित मारपीट के मामले में जेल जा चुका हैं।

लूट के बाद मंदिर के दर्शन करने मिर्जापुर गए

पुलिस के मुताबिक, तीनों लूटेरे लूट की वारदात करने के बाद घर गए। वहां से कुछ देर बाद निगोहा रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां से तीनों ने त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठकर मिर्जापुर के मंदिर में दर्शन करन चले गए। अगले दिन दर्शन कर फिर वही ट्रेन पकड़कर लखनऊ आ गए।

About admin

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार की शाम दिल्ली में भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *