Breaking News

लखनऊ के बाजारखाला इलाके में एक नाबालिग लड़की से 25 लाख के गहने ठग लिए।

लखनऊ के बाजारखाला इलाके में एक नाबालिग लड़की से 25 लाख के गहने ठग लिए। आरोपी ब्यूटी प्रोडक्ट बेचने 2 महीने घर आया था। धीरे-धीरे संपर्क बढ़ाया और भरोसे में लेकर गहने उड़ा ले गया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि मेरी बेटी की मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। आरोपी ने फोन पर बात कर उसे गुमराह कर दिया और पुश्तैनी गहने निकलवाकर ले गया।

जानकारी के मुताबिक मेंहदीगंज थाना बाजारखाला की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग के पिता गार्ड की नौकरी करते हैं। उन्हें 7000 सैलरी मिलती है। बिटिया की शादी और अपने बुढ़ापे के लिए उन्होंने 25 लाख के पुश्तैनी जेवर घर में संभाल के रखे थे। जिसकी जानकारी सिर्फ उनकी पत्नी और बेटी को थी।

2 महीने पहले घर में ब्यूटी प्रोडक्ट का सामान बेचने एक शिवम नाम का सेल्समैन आया था। घर में सिर्फ नाबालिग बेटी और उसकी मां थी। उसी दौरान सेल्समैन ने अपने प्रोडक्ट दिखाए। बेटी का मोबाइल नंबर लिया और चोरी-छिपे बातचीत शुरू कर दी।

बेटी दिमाग से कमजोर है। उसे आसानी से गुमराह कर दिया। बाद में डराने लगा और गहने कहां रखे हैं यह पता कर लिया। लड़की ने गहने दे दिए। इस बारे में किसी को नहीं बताया।

करीब 3 दिन पहले लड़की की मां जब जेवर निकालने गई। तो वहां कुछ नहीं मिला। जेवर न पाकर वह बेहोश हो गई। पूछताछ करने पर नाबालिग ने बताया शिवम उसे धमकाकर सारे जेवर लेकर गया है। जब परिवार ने उसके बारे में पता किया तो उसकी लोकेशन सूरत में मिली। इसके बाद परिवार ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About admin

Check Also

लखनऊ में एक छात्र से उसके ही क्लासमेट ने ठगी कर दी। क्लासमेट छात्र की बहन को अगवा करने की धमकी देकर 6 लाख रुपए नकद और जेवर ले लिए।

लखनऊ में एक छात्र से उसके ही क्लासमेट ने ठगी कर दी। क्लासमेट छात्र की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *