Breaking News

राजधानी लखनऊ भाजपा प्रवक्ता और यूपी से राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी के घर चोरी हुई है।

ये मकान भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का है। - Dainik Bhaskar
ये मकान भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का है।

भाजपा प्रवक्ता और यूपी से राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी के घर चोरी हुई है। उनका लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर- 20 में मकान है, जो 3 महीने से बंद था। उनका परिवार गोमतीनगर के नए मकान में शिफ्ट हो गया था। तब से कभी-कभार लोग आते थे।

इस दौरान रेकी कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। गुरुवार सुबह सुधांशु के बड़े भाई हिमांशु और उनकी पत्नी प्रतिभा पहुंचीं तो ताला टूटा मिला। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। तीन टीमें बनाई गई हैं। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने पड़ताल की है।

2 तस्वीरें देखिए 

ये भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का मकान है, जहां चोरी हुई है।
ये भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का मकान है, जहां चोरी हुई है।
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। छानबीन तेज कर दी गई है।
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। छानबीन तेज कर दी गई है।

9 मई को नए मकान में शिफ्ट हुआ परिवार

पुलिस के मुताबिक, इंदिरा नगर के सेक्टर-21 में भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का मकान (म.नं.- 21/1031) है। इसमें उनके बड़े भाई हिमांशु त्रिवेदी अपने परिवार के साथ रहते थे।

हिमांशु त्रिवेदी ने गोमतीनगर में नया मकान बनाया है। 9 मई को हिमांशु परिवार के साथ उस मकान में शिफ्ट हो गए। इंदिरा नगर वाले मकान पर ताला लग गया। बीच-बीच में हिमांशु और उनकी पत्नी प्रतिभा आती-जाती रहती थीं।

गुरुवार को जब हिमांशु और उनकी पत्नी पहुंचीं तो गेट का ताला टूटा हुआ मिला। साथ ही अंदर रखा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। यह देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर डीसीपी, एडीसीपी समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

एसीपी बोले- जल्द पकड़े जाएंगे चोर

एसीपी विकास कुमार जायसवाल ने बताया कि प्रतिभा त्रिवेदी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घर से क्या-क्या चोरी हुआ है। इसकी जानकारी ली जा रही है। चोरों की तलाश में तीन टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

वहीं, गाजीपुर एसएचओ विकास राय का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है। चोरी कब और किस समय हुई, अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है। मकान लंबे समय से बंद था।

यूपी राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के 8 प्रत्याशी जीते:संजय सेठ को 29 और सुधांशु त्रिवेदी 38 वोट मिले

यूपी की 10 राज्यसभा सीटों पर मंगलवार को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक वोटिंग हुई। इसमें 395 विधायकों ने वोटिंग की है। 10 सीटों पर 11 कैंडिडेट मैदान में हैं। इसमें बीजेपी के 8 और सपा के 3 तीन हैं। शाम 5 बजे काउंटिंग शुरू हुई जो रात 9 बजे तक चली। बीजेपी के सभी 8 प्रत्याशियों की जीत हुई है। जबकि सपा से जया बच्चन और लालजी सुमन को ही जीत मिली। आलोक रंजन हार गए हैं।

About admin

Check Also

अब चायनीज लहसुन की तस्करी चरम पर।

रुपईडीहा बहराइच। नेपाली क्षेत्र से भारतीय क्षेत्र में देसी घी, जड़ीबूटी व चायनीज लाइटर सहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *