Breaking News

लखनऊ के मोहनलालगंज में एक दुकानदार ने अपने नौकर पर नकदी चोरी करने का आरोप लगाया है।

लखनऊ के मोहनलालगंज में एक दुकानदार ने अपने नौकर पर नकदी चोरी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया हैं। पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी हैं।

दुकान मालिक प्रशान्त कुमार त्रिपाठी ने पुलिस से लिखित शिकायत की है। उसने बताया, पुरनपुर गांव में उसकी एक दुकान है। जिसकी देखरेख के लिए चन्दन कुमार मिश्रा नाम के एक युवक को रखा था।

चंदन ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर दुकान का सामान, नकदी, हिसाब की डायरी समेत गाड़ी की चाभी चुराकर भाग गए। इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया पीड़ित मालिक की तहरीर पर एक नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ चोरी की का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नल पर पानी भरने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद

मोहनलालगंज क्षेत्र में एक दूसरा मामला भी सामने आया है। जहाँ गौरा मजरा सेवाखेड़ा में दो पक्षों के बीच सरकारी नल पर पानी भरने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

जिसमें एक पक्ष से सावित्री नाम की महिला व दूसरे पक्ष सुनैना युवती घायल हो गई। पुलिस इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया, दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है। दोनों पक्षों से 9 लोगों के खिलाफ मारपीट और बलवा सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *