Breaking News

राजधानी लखनऊ में बाइक सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा से जा रही महिला का बैग छीन लिया और फरार हो गए।

राजधानी लखनऊ में बाइक सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा से जा रही महिला का बैग छीन लिया और फरार हो गए। महिला के बैग में सोने की चेन सहित 76 हजार रुपए नगद थे। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना लखनऊ के दुर्गापुरी मेट्रो स्टेशन के पास की है।

जानकारी के मुताबिक बीनू पांडेय पुत्री नित्यानंद पांडेय तुलसीपुर की रहने वाली हैं। रविवार को किसी जरूरी काम से लखनऊ आई थी। शाम करीब 5 बजे ई-रिक्शा से चारबाग रेलवे स्टेशन से आलमबाग बस स्टेशन की तरफ जा रही थी।

जैसे ही ई-रिक्शा दुर्गापुरी मेट्रो स्टेशन के पास पहुंची, तभी पीछे से बाइक पर सवार दो लड़के आए और झपट्टा मारकर बैग छीन कर फरार हो गए। अपना बैग बचाने के चक्कर महिला ई-रिक्शे से गिर गई, जिसकी वजह से उसे गंभीर चोट लगी है।

लोगों ने पकड़ने के लिए पीछा किया

बैग छीन जाने के बाद महिला ने शोर मचाया। घटना के बाद वहां काफी संख्या में लोग पहुंचे। कुछ लोगों ने बाइक वालों का पीछा भी किया लेकिन वे भागने में कामयाब रहे। महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि बैग में 70 हजार कैश, सोने की चेन, मोबाइल, एटीएम, चैक बुक, पासबुक और पैन कार्ड था।

पुलिस मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

About admin

Check Also

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की खुलेआम गुंडे आई है सामने महिला से भी गाली-गए ?

लखनऊ के गोमती नगर में बीजेपी के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी के गनर ने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *