Breaking News

वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को लखनऊ में विरोध का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को खन्ना शहर की सफाई व्यवस्था देखने निकले थे।

वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को लखनऊ में विरोध का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को खन्ना शहर की सफाई व्यवस्था देखने निकले थे। गीतापल्ली एरिया में पहुंचे तो लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति कीचड़ में लेट गया। मंत्री तसल्ली रखने का भरोसा देते हुए वहां से निकल गए। कार से नहीं उतरे।

नाराज लोगों ने कहा- लगातार शिकायत के बाद भी कोई काम नहीं होता। मंत्री सफाई व्यवस्था देखने आए, लेकिन कार से नहीं उतरे। लोगों की नाराजगी को देखते हुए मंत्री ने अपना दौरा भी जल्द ही खत्म कर दिया। सुरेश खन्ना, योगी सरकार में ताकतवर मंत्रियों में गिने जाते हैं। वे लखनऊ के प्रभारी मंत्री हैं।

2 फोटो देखिए

मंत्री सुरेश खन्ना के सामने कीचड़ में बैठा शख्स।
मंत्री सुरेश खन्ना के सामने कीचड़ में बैठा शख्स।
मंत्री सुरेश खन्ना कीचड़ में बैठे शख्स को सफाई का भरोसा देते हुए निकल गए।
मंत्री सुरेश खन्ना कीचड़ में बैठे शख्स को सफाई का भरोसा देते हुए निकल गए।

लोग बोले- कूड़ा तक नहीं उठाया जाता

स्थानीय लोगों ने बताया कि नाला, नाली तो दूर की बात है, कॉलोनी में झाड़ू तक नहीं लगता। नगर निगम की तरफ से कचरा तक नहीं उठाया जाता। बारिश में हालात और भी खराब हो जाते हैं। जगह-जगह जलभराव और कचरा होने के कारण पैदल चलना मुश्किल रहता है।

मंत्री के सामने कूड़े पर लेटा-विरोध जताया

नाराज लोग मंत्री के सामने अपनी बात रख ही रहे थे, तभी एक व्यक्ति उनके सामने कीचड़ में बैठ गया और लेटने लगा। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने उसको वहां से हटाया। लोगों की नाराजगी को देखते हुए मंत्री ने अपना दौरान महज कुछ घंटे के अंदर खत्म कर दिया।

लखनऊ में लोगों की नाराजगी देखकर कुछ ही घंटे में मंत्री सुरेश खन्ना ने कार्यक्रम खत्म कर दिया।
लखनऊ में लोगों की नाराजगी देखकर कुछ ही घंटे में मंत्री सुरेश खन्ना ने कार्यक्रम खत्म कर दिया।

3 कर्मचारियों का वेतन काटने का निर्देश

लोगों का विरोध देख सुरेश खन्ना ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही आश्वासन दिया। कहा कि जल्द ही समस्याओं का समाधान किया जाएगा। वहीं जोन 5 गीतापल्ली वार्ड में सफाई व्यवस्था से नाराज मंत्री ने सुपरवाइजर, जोनल सफाई इंस्पेक्टर समेत 3 कर्मचारियों का तीन दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।

एक घंटे की बारिश में भरा पानी

लखनऊ में हुई बारिश के दौरान महज एक घंटे में ही शहर के करीब 40 से ज्यादा इलाकों में पानी भर गया। लोगों के घर के अंदर भी पानी चला गया। जानकीपुरम विस्तार, गीतापल्ली समेत कई वार्ड में जलभराव की समस्या से लोग परेशान रहे।

About admin

Check Also

अब चायनीज लहसुन की तस्करी चरम पर।

रुपईडीहा बहराइच। नेपाली क्षेत्र से भारतीय क्षेत्र में देसी घी, जड़ीबूटी व चायनीज लाइटर सहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *